Connect with us

दर्दनाक हादसाः देहरादून में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, मचा कोहराम…

उत्तराखंड

दर्दनाक हादसाः देहरादून में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, मचा कोहराम…

देहरादून: राजधानी देहरादून में दर्दनाक हादसों का सिलसिला जारी है। तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। दर्दनाक हादसे की खबर विकासनगर में सहसपुर थाना से आ रही है। यहां शिमला बाई पास पर एक बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं जवान बेटे की मौत  की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: सचिव गृह शैलेश बगोली ने ली प्रदेश के यातायात प्रबन्धन को लेकर बैठक, दिए ये निर्देश…

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक शिमला बाईपास के तिपरपुर पर एलपी ट्रक व मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में मोटरसाइकिल सवार नरेंद्र 28 पुत्र मुन्नीलाल निवासी तीपरपुर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि नरेंद्र हिमाचल के पांवटा साहिब से बाइक से अपने घर आ रहा था। ट्रक देहरादून से धर्मावाला की तरफ जा रहा था। इस दौरान ये हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: PWD बैजरो मे तैनात इंजीनियर विवेक सस्पेंड, निर्माण कार्यो मे लापरवाही बरतने के आरोप…

नरेंद्र की मोटरसाइकिल अचानक स्लिप हो जाने के कारण वह ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक अपना ट्रक खड़ा कर मौके से फरार है। थानाध्यक्ष के अनुसार तहरीर प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: प्रसव के दौरान महिला की मौत, अस्पताल मे हुई तोड़फोड़…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top