Connect with us

देहरादून में दर्दनाक हादसा, मां- बेटे की मौत से पसरा मातम…

उत्तराखंड

देहरादून में दर्दनाक हादसा, मां- बेटे की मौत से पसरा मातम…

Accident: उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तेज रफ्तार ने आज दो जिंदगियों को लील लिया है। देहरादून से बड़ें हादसे की खबर आ रही है। यहा हरिद्वार-देहरादून मार्ग पर छिद्दरवाला के समीप एक तेज रफ्तार कार ने मां बेटे को रौंद दिया। जिससे उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  सम्मान: अपने कार्यो के लिए इस सम्मान से नवाजा जायेगा पुलिसकर्मियों को...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार घटना रविवार प्रातः करीब 5:00 बजे की है। बताया जा रहा है कि  हादसा तब हुआ है जब मां विदेश में काम करने वाले अपने बेटे को बाहर तक छोड़ने आई थी। जबकि कार चालक अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे।  जिसकी वजह से दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: राजकीय मेडिकल कॉलेजों को मिले 104 लैब टैक्नीशियन…

वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि कार हिमाचल से आ रही थी और कार सवार लोग अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे।  मृतकों की पहचान 41 वर्षीय त्रिलोक सिंह पुत्र जयपाल सिंह व 63 वर्षीय भवानी देवी पत्नी जयपाल सिंह निवासी छिद्दरवाला के रूप में हुई है। घटना से क्षेत्र में मातम पसर गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आक्रोश: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट से ग्रामीणों के घरों मे पड़ी दरारे, ग्रामीणों मे आक्रोश…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top