Connect with us

उत्तराखंड में इस बार इन महिलाओं का तीलू रौतेली पुरस्कार के लिए चयन…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में इस बार इन महिलाओं का तीलू रौतेली पुरस्कार के लिए चयन…

उत्तराखंड की वीरांगना तीलू रौतेली की जयंती पर हर साल की तरह इस साल भी सराहनीय और उत्कृष्ट काम करने वाली महिलाओं और किशोरियों को सम्मानित किया जाएगा। इस साल जिन्हें सम्मानित किया जाएगा उनकी लिस्ट जारी कर दी गई है। हर जिले से एक महिला या किशोरी का इस पुरस्कार के लिए चयन किया गया है। इसमें दिव्यांग खिलाड़ी मोहिनी कोरंगा एवं नीलिमा राय समेत कई का चयन किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  घटना: सड़क दुर्घटना मे दो भाईओ की मौत, परिवार मे कोहराम…

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून में मंगलवार को आईआरडीटी सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय और उत्कृष्ट काम करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मंगलवार को 13 महिलाओं और किशोरियों को तीलू रौतेली पुरस्कार और 35 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पुरस्कार के लिए चयन किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…

बताया जा रहा है कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पुरस्कार के लिए अल्मोड़ा जिले से चंद्रा देवी, उमा आर्य, पुष्पा और शीला देवी का चयन किया गया है। वहीं बागेश्वर जिले से जानकी देवी, लीलावती देवी, अनीता नेगी, शशि कला, चंपावत जिले से उर्मिला बिष्ट, देहरादून से शहनाज व सारो देवी, हरिद्वार से यशोदा शर्मा, शशि, रूबी, रुकय्या का चयन किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आर्डर: हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से निकाय चुनाव सम्बंधित यह पेश करने को कहा...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top