Connect with us

उत्तराखंड प्रीमियर लीग की शुरूआत, ऐसे देख सकते है लाइव…

उत्तराखंड

उत्तराखंड प्रीमियर लीग की शुरूआत, ऐसे देख सकते है लाइव…

Dehradun News: उत्तराखंड के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक शानदार खबर है। देहरादून में आपको आईपीएल में जलवा बिखेर चुके क्रिकेटर के बीच मैच होते दिखाई देंगे। जी हां दून में आईपीएल की तर्ज पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) की ओर से उत्तराखंड प्रीमियर लीग की शुरूआत हो गई है। यह लीग 22 जून से 30 जून तक होगी। आप घर बैठे भी इस लीग को लाइव देख सकते है। आइए जानते है इस लीग की पूरी जानकारी

ये खिलाड़ी उतरेंगे मैदान, टिकट फ्री

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में  22 जून से  Uttarakhand Premier League के पहले संस्करण में छह टीमों के 18 मुकाबले शुरू हो गए हैं। ले जाएंगे।  बताया जा रहा है कि, आईपीएल में अपना जलवा दिखा चुके आकाश मधवाल, राजन कुमार, आदित्य तारे भी यूपीएल में दमखम दिखाएंगे। मैच दोपहर साढ़े तीन बजे और शाम साढ़े सात बजे से खेले जाएंगे। लीग में प्रत्येक दिन दो मैच खेले जाएंगे, जबकि 26 जून को तीन मैच खेले जाएंगे। UPL मैच देखने के लिए दर्शकों को टिकट नहीं लेना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  कार्मिक: संविदा कर्मियों को नियमित करने की मुख्य सचिव से मांग...

जानें कब किसके बीच होगा कौन-सा मुकाबला

UPL का आगाज देहरादून दबंग और ऊधम सिंह नगर टाइगर के बीच मुकाबले से हुआ। यह मैच आज दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा। वहीं आज दूसरा मुकाबला शाम 7.30 बजे नैनीताल निंजा और टिहरी टाइटन्स के बीच होगा। 26 जून को तीन मैच खेले जाएंगे।  पहला और दूसरा सेमीफाइनल 29 जून को क्रमशः 3.30 बजे और 7.30 बजे होगा।  फाइनल मैच 30 जून को शाम 7:30 बजे होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का जवान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में शहीद, परिवार में मचा कोहराम...

घर बैठे ऐसे देख सकेंगे लाइव

उत्तराखंड प्रीमियर लीग के सभी मैचों को लाइव देखने के लिए आप  https://www.fancode.com/cricket/tour/uttarakhand-premier-league-2023-16219061  इस लिंक को कॉपी कर किसी भी ब्राउजर पर पेस्ट कर दीजिए। नई खुली विंडो में आपको मैचों के शुरू होने की टाइमिंग और किस दिन किन टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे समेत सभी डिटेल मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: नशे मे शिक्षक टुन, विद्यालय मे शिक्षा सुन्न…

टीमें बढ़ाने के साथ होगी खिलाड़ियों की नीलामी

बताया जा रहा है कि सीएयू को मान्यता मिलने के बाद यह पहली प्रोफेशनल लीग है। प्रत्येक टीम में 18 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। टीमों का चयन सीएयू की चयनकर्ता समिति ने किया है। टूर्नामेंट में देहरादून दबंग, टिहरी टाइटंस, हरिद्वार हीरोज, नैनीताल निंजा, ऊधमसिंंह नगर टाइगर व पिथौरागढ़ चैंप्स टीमें हिस्सा लेंगी। आने वाले सालों में उत्तराखंड प्रीमियर लीग को आईपीएल की तर्ज पर आयोजित किया जाएगा। टीमें बढ़ाने के साथ खिलाड़ियों की भी नीलामी की जाएगी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top