Connect with us

अनाउंस: धामी से टक्कर को कांग्रेस का ये चेहरा तैयार, तैयारी जोरों पर,,

उत्तराखंड

अनाउंस: धामी से टक्कर को कांग्रेस का ये चेहरा तैयार, तैयारी जोरों पर,,

कुमांऊ। उत्तराखंड राज्य में चंपावत विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होना है। जिसकी तैयारियों में प्रदेश की दोनों मुख्य पार्टियां भाजपा और कांग्रेस जुटे हुए हैं जहां एक और बीते दिन भाजपा संगठन ने सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को चंपावत उपचुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया है तो वही कांग्रेस पार्टी ने भी अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: भारी बरसात का अलर्ट, पैदा हो सकते हैं बाढ़ जैसे हालात...

कांग्रेस पार्टी ने चंपावत विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए निर्मला गहतोड़ी को प्रत्याशी बनाया है। हालांकि, भारत निर्वाचन आयोग ने चंपावत विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव की अधिसूचना पहले ही जारी कर दी है जिसके तहत 11 मई को नामांकन की अंतिम तिथि रखी गई है तो वहीं 31 मई को मतदान और 3 जून को मतगणना होना है। हालांकि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत उपचुनाव के लिए 9 मई को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य सचिव ने आगामी मुख्य सचिव कॉन्फ्रेंस की तैयारियों की समीक्षा, नवंबर में होगी चौथी मुख्य सचिव कॉन्फ्रेंस…

ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी ने भी अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है जो जल्द ही अपना नामांकन भरेंगी। कुल मिलाकर कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सामने एक महिला नेता को चुनाव में उतारा है जो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सीधे टक्कर लेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  आक्रोश: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट से ग्रामीणों के घरों मे पड़ी दरारे, ग्रामीणों मे आक्रोश…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top