Connect with us

हिंदी सिनेमा के ये मशहूर अभिनेता आज दुनिया को कह गए अलविदा, शोक की लहर…

उत्तराखंड

हिंदी सिनेमा के ये मशहूर अभिनेता आज दुनिया को कह गए अलविदा, शोक की लहर…

Vikram Gokhale Death: फिल्म इंडस्ट्री के लिए शनिवार का दिन बुरी खबर लेकर आया है। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार (26 नवंबर) को पुणे में निधन हो गया है। उन्होंने पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में अंतिम सांस ली। वो पिछले 18 दिनों से हॉस्पिटलाइज थे।  इस दौरान उनकी मौत की अफवाह भी उड़ी, जिसका परिवार ने खंडन किया था। विक्रम के निधन की दुखभरी खबर से अभिनय जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ें 👉  एसजीआरआर के शिक्षक और छात्र शुरु कर सकेंगे स्टार्टअप…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले ने 77 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है। उन्होंने 26 नवंबर को दोपहर 1.37 बजे अंतिम सांसे लीं । बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उनकी हालत में कुछ सुधार भी हुआ था, लेकिन मल्टी ऑर्गन फेलियर की वजह से शनिवार दोपहर को उनका निधन हो गया। उनका पार्थिव शरीर पुणे के बाल गंधर्व रंगमंदिर में रखा जाएगा। अंतिम संस्कार आज शाम को वैकुंठ श्मशान भूमि में होगा।

यह भी पढ़ें 👉  बंद: इन जिलों मे आज भी बरसात, यंहा के स्कूल आज भी बंद…

विक्रम गोखले ने फिल्मों और टीवी के अलावा थियेटर में भी काफी काम किया है। वह अमिताभ बच्चन की साल 1990 में आई ‘अग्निपथ’, सलमान खान की ‘हम दिल दे चुके सनम’,’भूल भुलैया’ (2007), ‘नटसम्राट’ (2015) और ‘मिशन मंगल’ (2019) समेत कई फिल्मों में काम कर चुके थे। उनकी कुछ समय पहले ही मराठी फिल्म गोदवरी रिलीज हुई थी जिसकी काफी प्रशंसा भी हुई थी। लेकिन अब आई एक्टर की निधन की खबर से हिंदी सिनेमा के कलाकारों को बड़ा सदमा पहुंचा है।

यह भी पढ़ें 👉  सोनप्रयाग: भूस्खलन में पांच लोगों की मौत, तीन घायल…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top