Connect with us

सीएम धामी और पीएम मोदी के बीच कई मुद्दों को लेकर होगी बातचीत…

उत्तराखंड

सीएम धामी और पीएम मोदी के बीच कई मुद्दों को लेकर होगी बातचीत…

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी रविवार दो अप्रैल को दिल्ली दौरे पर है। दिल्ली में सीएम धामी सोमवार 3 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान सीएम धामी और पीएम मोदी के बीच कई मुद्दों को लेकर बातचीत होगी। इस दौरान उनका केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात का कार्यक्रम है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री धामी और पीएम मोदी आने वाले दिनों में प्रदेश भाजपा के कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा करेंगे। आने वाले दिनों में उत्तराखंड में भाजपा विधायकों, सांसदों का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाना है। जिसमें पीएम मोदी वर्चुअली जुड़कर विधायकों और सांसदों को जीत का मंत्र देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  परिसीमन: हरिद्वार छोड़कर 12 अन्य जिलों की पंचायत मे परिसीमन के बाद वार्ड बढ़े, पढ़ें…

वहीं बताया जा रहा है कि सीएम धामी  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पीएम मोदी को चारधाम यात्रा से जुड़ी तैयारियों की जानकारी देने के साथ ही उन्हें उत्तराखंड आने का न्योता देंगे। साथ ही सीएम प्रदेश की विभिन्न विकास योजनाओं के बारे में पीएम मोदी के साथ विस्तार से चर्चा करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: केदारनाथ मे प्रभावित कारोबारियों के लिए लाखों का बजट मिलेगा…

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि राज्य की रेलवे से जुड़े प्रस्तावों और मांगों को लेकर सीएम केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात करेंगे। बकौल सीएम, उन्होंने पिछले दिनों रेल मंत्री से भेंट में देहरादून, रामनगर और टनकपुर से नई रेलगाड़ियां शुरू होनी हैं। वह फिर इस मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री से चर्चा करेंगे। सीएम, सड़क एवं परिवहन राजमार्ग मंत्री, केंद्रीय ऊर्जा मंत्री, केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री से भी भेंट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर: स्थानीय लोगों को केदारनाथ मे हेली सेवा फ्री…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top