Connect with us

केदारघाटी में ताश के पत्तों की तरह ढही तीन मंजिला इमारत, कई मार्ग बाधित…

उत्तराखंड

केदारघाटी में ताश के पत्तों की तरह ढही तीन मंजिला इमारत, कई मार्ग बाधित…

उत्तराखंड में बारिश कहर बनकर बरस रही है। जगह-जगह भूस्खलन से जहां मार्ग बाधित हो गए हैं तो वहीं केदारघाटी में एक बार फिर बड़ी घटना हुई है। यहां जहां अभी तक गौरीकुंड में मलबे में दबे लोग नहीं मिल सके हैं वहीं अब दूसरी ओर एक तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई है।  केदारघाटी में कई स्थानों पर केदारनाथ हाईवे भी बंद हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  धर्मसंसद: युवा धर्म संसद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने की शिरकत…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार केदारघाटी में भारी बारिश ने जमकर तबाही मचाई है। केदारघाटी मे गुप्तकाशी केदारनाथ राष्ट्रीय राज मार्ग पर न्यालसू रामपुर के पास बारिश के कारण 30 से 35 कमरों का एक तीन मंजिला होटल ध्वस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि देखते ही देखते होटल की इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई। इसके अलावा केदारघाटी में कई स्थानों पर केदारनाथ हाईवे भी बंद हो गया है। जगह-जगह कई यात्री फंस गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: धामी सरकार मे आई हजारों पदों पर नौकरी…

बताया जा रहा है कि केदारघाटी के न्यालसू रामपुर में राजपाल सिंह रावत का 30 से 35 साल पुराना होटल टूटा है। ये होटल पहले एक किनारे से टूटने लगा। फिर देखते ही देखते पूरा होटल जमींजोद हो गया। इसके लिए होटल स्वामी ने एनएच को  जिम्मेदार  ठहराया  है। वहीं इस घटना के दौरान लोगों में हड़कंप मचा रहा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: अभी बरसात से नहीं मिलेगी निजात, अलर्ट जारी…

दूसरी ओर रुद्रप्रयाग के गौरीकुंड भूस्खलन हादसे में लापता 20 लोगों का चार दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। एनडीआरएफ, एसडीआरएएएफ, डीडीआरएफ, वाईएमएफ, पुलिस और होमगार्ड के जवान खाई से लेकर नदी में बिखरे मलबे की एक-एक चीज को खंगाल रहे हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top