Connect with us

उत्तराखंड प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सदस्य सचिव से वापस ली गई जिम्मेदारी, इन्हें मिला प्रभार…

उत्तराखंड

उत्तराखंड प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सदस्य सचिव से वापस ली गई जिम्मेदारी, इन्हें मिला प्रभार…

उत्तराखंड में शासन ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सदस्य सचिव को शासन ने हटा दिया है। आईएफएस अफसर एसपी सुबुद्धि से जिम्मेदारी वापस ले ली गई है। उनकी जगह ये जिम्मेदारी अब  सुशांत कुमार पटनायक को अतिरिक्त प्रभार के तौर पर (Additional responsibility to Sushant Kumar Patnaik) दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मूसलाधार बरसात ने मचाई तबाही, जगह जगह नुकसान…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  से आईएफएस अफसर एसपी सुबुद्धि पिछले कई सालों से सदस्य सचिव के पद पर जिम्मेदारी संभाल रहे थे।  लेकिन बीते दिनों से वह प्लास्टिक इस्तेमाल को लेकर विभिन्न फैक्ट्रियों को नोटिस देने को लेकर भी चर्चाओं में आ गए थे। जिसके बाद अब उनसे ये जिम्मेदारी वापस लेते हुए सुशांत कुमार पटनायक को सौंपी गई है। वह मुख्य वन संरक्षक गढ़वाल के साथ अब सदस्य सचिव प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की भी  जिम्मेदारी संभालेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  एसजीआरआर के शिक्षक और छात्र शुरु कर सकेंगे स्टार्टअप…

हालांकि उत्तराखंड प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सदस्य सचिव एसपी सुबुद्धि को अचानक क्यों हटाया गया यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। माना जा रहा है कि पिछले दिनों कुछ मामलों में शिकायत को लेकर वह शासन की रडार पर चल रहे थे। ऐसे में अब उनके प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड से हटाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। जो चर्चा का विषय बन गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग: भागीरथी मे बहा महिला और बच्चा, टीम रवाना…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top