Connect with us

खुशी: IAS tina daani की शादी की तस्वीर हुई वायरल, खुशनुमा अंदाज में दिखे कपल,,

उत्तराखंड

खुशी: IAS tina daani की शादी की तस्वीर हुई वायरल, खुशनुमा अंदाज में दिखे कपल,,

दिल्ली। IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी का समारोह खत्म हो चुका है। अब इस खास मौके की कई तस्वीरें टीना की बहन रिया डाबी ने शेयर की हैं। रिया ने एक के बाद एक, दो पोस्ट कर बहन की इंगेजमेंट और शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। रिया के पहले पोस्ट की पहली फोटो में प्रदीप गवांडे और टीना डाबी एक-दूसरे को रिंग पहनाते दिखते हैं। इसके पोस्ट में रिया ने दो और फोटो शेयर की हैं। जिसमें IAS कपल के साथ वह भी दिखती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: एक्शन में देहरादून डीएम, बदली वर्षों पुरानी व्यवस्था…

पोस्ट के कैप्शन में रिया ने रिंग और हार्ट का इमोजी बनाया। उन्होंने इस पर 21-04-2022 की तारीख दी है। रिया ने अपनी दूसरी पोस्ट 22-04-2022 की बताई है। इसमें प्रदीप और टीना की कई तस्वीरें हैं। सभी फोटो में वह दोनों अलग-अलग अंदाज में दिखते हैं। कभी उन दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट होती है। कभी दोनों की नजरें झुकी होती हैं।और कभी दोनों की नजरें मिलती हैं। इन तस्वीरों में वे दोनों सफेद पोशाक में दिखते हैं। दोनों के गले में फूलों का हार होता है। और फोटो के बैकग्राउंड में गौतम बुद्ध की मूर्ती और भीमराव अंबेडकर की तस्वीर भी दिखती है। पोस्ट के आखिर में एक फैमली फोटो भी है। जिसके सेंटर में टीना और प्रदीप दिखते हैं और परिवार के बाकी सदस्य उनके अगल-बगल में हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए टीना ने लिखा- प्यार, हंसी और खुशियां।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: एक बार गंगा फिर उफान पर, चेतावनी रेखा के हुआ पार…

22 अप्रैल को ही टीना और प्रदीप का ग्रैंड रिसेप्शन भी था। इसकी तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें दोनों कपल स्टेज पर बैठे दिखते हैं। इस खास सेरेमनी के लिए IAS कपल ने रानी कलर के कपड़ों को चुना। बता दें कि साल 2015 की UPSC टॉपर और IAS टीना डाबी की ये दूसरी शादी है। जबकि उनसे 13 साल बड़े IAS प्रदीप गवांडे की यह पहली शादी है। इससे पहले टीना की शादी IAS अतहर आमिर खान से हुई थी। लेकिन बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: पुलिस ने किये ताबड़तोड़ 6 लाख 80 हजार के चालान, पढ़ें क्यों…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top