Connect with us

उत्तराखंड का सपूत शहीद, आज पहुंच सकता है पार्थिव शरीर…

उत्तराखंड

उत्तराखंड का सपूत शहीद, आज पहुंच सकता है पार्थिव शरीर…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के लिए बुरी खबर आई है। सिक्किम में हुई वाहन दुर्घटना में देवभूमि का सपूत भी शहीद हुआ है। जवान की शहादत से दो मासूम के सिर से पिता का साया उठ गया है। दो साल की बेटी पिता के लौटने का इंतजार कर रही है। वहीं पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: मंत्री गणेश जोशी पर जांच होगी या नहीं, 25 सितंबर कैबनेट मे होगा फैसला…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मूलरूप से पिथौरागढ़ जिले के धारचूला के रहने वाले रविंद्र सिंह थापा शुक्रवार को सिक्किम में हुई सेना के वाहन की दुर्घटना में शहीद हो गए है। रविंद्र 2007 में सेना में भर्ती हुए थे। वो अलग-अलग कई जगह तैनात रहे हैं। रवींद्र सिंह के परिवार में पत्नी कमला देवी, एक बेटा पीयूष (10) और एक बेटी इशिका (3) हैं। शहीद का परिवार वर्तमान में पंचायत घर क्षेत्र रामपुर रोड हल्द्वानी में रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…

बताया जा रहा है कि जवान के शहीद होने पर हल्द्वानी और धारचूला सहित उत्तराखंड में शोक की लहर है। शहीद रविंद्र सिंह थापा का पार्थिव शरीर शनिवार को दिल्ली एयरपोर्ट लाया जाएगा। उसके बाद पंतनगर एयरपोर्ट लाया जाएगा। जिसके बाद पंतनगर से उनके पार्थिव शरीर को धारचूला उनके मूल निवास ले जाया जाएगा। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top