Connect with us

दून में होने वाला है क्रिकेट का महामुकाबला, इन दोनों टीमों के दिग्गज पहुंचे…

उत्तराखंड

दून में होने वाला है क्रिकेट का महामुकाबला, इन दोनों टीमों के दिग्गज पहुंचे…

Sports News: क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खबर है। दुनियाभर के क्रिकेट के सितारे रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज के लिए देहरादून पहुंचने लगे हैं। सोमवार को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश की टीम के खिलाड़ी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंच गए। विश्व के महानतम गेंदबाजों में गिने जाने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रेट ली भी देहरादून पहुंचे हैं। वहीं एक बार फिर इस व्लर्ड सीरीज के लिए बुकिंग शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मूसलाधार बरसात ने मचाई तबाही, जगह जगह नुकसान…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट (Jolly Grant Airport Dehradun)पर दोनों टीमे पहुंची। जहां खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया है। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के मशहूर क्रिकेटर ब्रेट ली (Australian cricketer Brett Lee) की जौलीग्रांट एयरपोर्ट के बाहर निकलते हुए तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। ब्रेट ली को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर देखकर उनके फैन काफी उत्साहित नजर आए।

गौरतलब है कि 21 सितंबर से 25 सितंबर तक देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत समेत आठ टीमों के बीच टी-20 मुकाबले खेले जाएंगे। गौरतलब है कि 22 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स बनाम इंग्लैंड लीजेंड्स का मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। जबकि इंडिया की टीम 25 सितंबर को बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ लड़ेगी।

यह भी पढ़ें 👉  आक्रोश: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट से ग्रामीणों के घरों मे पड़ी दरारे, ग्रामीणों मे आक्रोश…

ऐसे करें बुकिंग

टीम इंडिया में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar),युवराज सिंह, युसुफ पठान, सुरेश रैना जैसे नाम शामिल हैं। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इंडिया लीजेंड्स टीम के कप्तान है। इंडिया लीजेंड्स के दो मैचों के लिए टीकटों की कीमत पांच सौ रुपये है। बुक माय शो से टिकट बुक किए जा सकते हैं। बीच में टिकट सिस्टम बंद हो गया था। लेकिन अब इसे दोबारा शुरू किया गया है। अच्छी बात यह है कि टिकट पहले के मुकाबले सस्ती हो गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य सचिव ने आगामी मुख्य सचिव कॉन्फ्रेंस की तैयारियों की समीक्षा, नवंबर में होगी चौथी मुख्य सचिव कॉन्फ्रेंस…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top