Connect with us

गैरसैंण मुख्यालय में अधिकारियों की तैनाती को लेकर गैरसैंण प्रेस ने तैयार की आंदोलन की रूपरेखा…

उत्तराखंड

गैरसैंण मुख्यालय में अधिकारियों की तैनाती को लेकर गैरसैंण प्रेस ने तैयार की आंदोलन की रूपरेखा…

गौचर / चमोली। प्रदेश के ग्रीष्म कालीन राजधानी गैरसैंण मुख्यालय में अधिकारियों की तैनाती को लेकर गैरसैंण प्रेस ने आंदोलन की व्यापक रूप रेखा तय की है। प्रेस प्रतिनिधियों के अनुसार तहसील के मुख्य द्वार पर मंगलवार से शुरू किये जाने वाले आंदोलन को नेशनललिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट, पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन, इंडियन फेडरेशन आफ वर्किंग जर्नलिस्ट, बार संघ गैरसैण सहित स्वतंत्रता संग्राम सैनिको के आश्रित, बलिदानियों के परिजन व क्षेत्र के महिला मंगल दल व युवक मंगल दल तथा गैरसैंण व मेहलचौरी नगर वासियो का समर्थन है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्मिक: संविदा कर्मियों को नियमित करने की मुख्य सचिव से मांग...

गैरसैंण प्रेस के सचिव पुष्कर रावत कोलखी ने बताया कि क्षेत्र के विधायक अनिल नोटियाल ने मांगो पर 2 सप्ताह में कार्यवाही का आश्वासन दिया है। जिस पर गैरसैंण प्रेस द्वारा भूख हड़ताल को पखवाड़े भर के लिए धरना प्रदर्सन में तब्दील किया है। बताया कि अधिकारियों की तैनाती पर ही आंदोलन स्थगित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  आत्महत्या: टिहरी झील मे कूद गई महिला, मौत, कारणों का पता लगा रही पुलिस...

उल्लेखनीय है कि 4 मार्च 2020 को सूबे के तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा गैरसैंण में सचिव स्तरीय अधिकारी तैनात किये जाने कि घोषणा हुई। लेकिन उसके बाद एक एक कर यहां के विभागों को अधिकारी विहीन करने का जो सिलसिला शुरू हुआ, अभी तक जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: उत्तराखंड पत्रकार यूनियन का जिला सम्मेलन व देवभूमि रत्न सम्मान का हुआ आयोजन…

बदहाली का आलम यह है कि वर्तमान में एसडीएम, तहसीलदार, बीडीओ, बीईओ, जल संस्थान अभियंता सहित अधिकांस विभागों में प्रभारी व्यवस्था की गई है। जिससे ग्रामीणों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। समर कैपिटल नायब तहसीलदार के भरोसे चल रहा है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top