Connect with us

शराब पीकर ड्यूटी कर रहा था डॉक्टर, विभाग ने लिया बड़ा एक्शन…

उत्तराखंड

शराब पीकर ड्यूटी कर रहा था डॉक्टर, विभाग ने लिया बड़ा एक्शन…

Uttarakhand News: उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। स्वास्थ्य विभाग ने एक डॉक्टर की सेवाएं समाप्त कर दी है। बताया जा रहा है कि संविदा पर तैनात डॉ दिनेश चंद्र सेमवाल की सेवा समाप्त की गई है। ये कार्रवाई शराब पीकर अस्पताल में मरीजों का उपचार करने वाले डॉक्टर पर हुई है। जिसके आदेश जारी किए गए है।

यह भी पढ़ें 👉  परिणाम: लैब टेक्नीशियन पदों का परीक्षा परिणाम घोषित, देखें…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार देहरादून के रायपुर सीएससी सेंटर में डॉक्टर दिनेश चंद्र सेमवाल संविदा पर तैनात किए गए थे। उन पर ड्यूटी के दौरान नशे की हालत में (सम्भवत मंदिरा) में काम करने के आरोप लगे है। जिसपर सचिव स्वास्थ्य आर राजेश कुमार ने कार्रवाई की है। उनकी सेवाओं समाप्त कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  सफ़ेद चादर: यंहा मानसून की विदाई पर सीजन की हुई पहली बर्फबारी…

बताया जा रहा है कि जारी आदेश में लिखा है कि एक चिकित्सक के द्वारा अपनी ड्यूटी के समय नशे की हालत (सम्भवतः मंदिरा) में मरीजों को देखना अपने कर्तव्यों का उल्लंघन है एवं मरीजों को जान-माल का खतरा भी उत्पन्न हो सकता है आप द्वारा उपरोक्त की गयी चिकित्सकीय लापरवाही स्वास्थ्य विभाग के लिये अत्यन्त चिन्तनीय विषय है।

यह भी पढ़ें 👉  सोनप्रयाग: भूस्खलन में पांच लोगों की मौत, तीन घायल…

आगे लिखा है कि आपकी इस कार्यप्रणाली से स्वास्थ्य विभाग की छवि धूमिल हो रही है एवं आम जनमानस पर स्वास्थ्य विभाग की छवि पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ना भी स्वाभाविक है। आपकी सेवायें प्रथम दृष्टया तत्काल प्रभाव से एतद्द्वारा समाप्त की जाती है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top