Connect with us

हाईटेंशन लाईन की चपेट में आने से दो मासूम जुड़वा भाईयों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल…

उत्तराखंड

हाईटेंशन लाईन की चपेट में आने से दो मासूम जुड़वा भाईयों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल…

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी से दर्दनाक खबर आ रही है। यहां आज सुबह दो मासूम बच्चों की मौत हो घई है। बताया जा रहा है कि सेवली गांव, बनियावाला में छत पर पानी के पाइप से खेलते वक्त हाईटेंशन लाइन के करंट से झुलते दो जुड़वा भाइयों की शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। बच्चों की मौत से जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। तो वहीं क्षेत्र में शोक की लहर है। पुलिस ने मासूमों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: उत्तराखंड पत्रकार यूनियन का जिला सम्मेलन व देवभूमि रत्न सम्मान का हुआ आयोजन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सेवली गांव के नंदन एंक्लेव में शेर सिंह बिष्ट ने हाल में मकान का प्रथम तल बनाया है। यहां घर के पास से 132 केवी हाई टेंशन लाइन गुजर रही है। मंगलवार को उनकी पत्नी पानी की मोटर लगाकर पाइप से प्रथम तल पर धुलाई कर रही थी। इस दौरान जब मां काम में लग गई तो सात साल के दो मासूम जुड़वा भाईयों खेल खेल में पाईप से पानी बिजली की तार पर फेंक दिया। जिससे हाई टेंशन लाइन से पानी के साथ करंट उन दोनों तक पहुंच गया। जिससे दोनों बुरी तरह झुलस गए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: पुलिस ने किये ताबड़तोड़ 6 लाख 80 हजार के चालान, पढ़ें क्यों…

बताया जा रहा है कि आनन-फानन में दोनों को परिजन पहले प्रेमनगर और फिर कोरोनेशन अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से हालत गंभीर बताए जाने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दोनों बच्चों ने दम तोड़ दिया। बच्चों के नाम सात साल के प्रिंस और गोलू बताया जा रहा है। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों की उम्र सात वर्ष थी। घटना के बाद बच्चों के परिजनों साथ क्षेत्र में माहौल गमगीन है।वहीं हादसे को लेकर विद्युत विभाग भी जांच कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  गिरफ्तार: पत्रकार योगेश डिमरी पर हमले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार…

हाईटेंशन लाईन की चपेट में आने से दो मासूम जुड़वा भाईयों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल…

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top