Connect with us

केदारनाथ हाईवे पर तीर्थयात्रियों के वाहन दुर्घटनाग्रस्त, सात लोगों की हालात गंभीर…

उत्तराखंड

केदारनाथ हाईवे पर तीर्थयात्रियों के वाहन दुर्घटनाग्रस्त, सात लोगों की हालात गंभीर…

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर रुद्रप्रयाग में केदारनाथ हाईवे से आ रही है। यहां आज शनिवार को दो गाड़ियों की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में जहां वाहन के परखच्चें उड़ गए वहीं  इस दौरान बाइक सवार व्यक्ति भी उनकी चपेट में आ गया है। जिससे सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  परिणाम: लैब टेक्नीशियन पदों का परीक्षा परिणाम घोषित, देखें…

मिली जानकारी के अनुसार हादसा  जिला मुख्यालय रुद्रप्रयाग से करीब चार किमी दूर भटवाड़ीसैंण के पास केदारनाथ हाईवे पर हुआ है। यहां आज दोपहर को दो वाहनों की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि इसमें एक गाड़ी राजस्थान तो दूसरी दिल्ली की थी। राजस्थान की एक यूटिलिटी सोनप्रयाग से वापस लौट रही थी, जबकि दिल्ली से आये यात्री अपनी सेंट्रो कार में सवार होकर केदारनाथ जा रहे थे। इस दौरान भटवाड़ीसैंण में दोनों वाहन आपस में भिड़ गये. दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हादसे में दोनों गाड़ियों में सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: PWD बैजरो मे तैनात इंजीनियर विवेक सस्पेंड, निर्माण कार्यो मे लापरवाही बरतने के आरोप…

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भयंकर थी कि एक वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है, जबकि दूसरा वाहन सड़क पर ही पलट गया। इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति भी घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग भेजा गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जेसीबी मशीन के जरिये हाईवे किनारे किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम: उत्तराखंड मे मानसून के बादल जमकर बरस रहे हैं, 24 घंटे मे फ़िर होगी बरसात…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top