Connect with us

ब्रेकिंग: फोन कॉल बचा गया तीसरे की जान,दो को उठा ले गया काल का पंजा,पढिये,,

उत्तराखंड

ब्रेकिंग: फोन कॉल बचा गया तीसरे की जान,दो को उठा ले गया काल का पंजा,पढिये,,

गढ़वाल। पौड़ी जिले के रिखणीखल ब्लॉक के कोटनाली गांव के पास नदी में नहाने गए सहकारी बैंक कर्मचारियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। बैंक में काम करने वाले तीन दोस्त घूमने गए थे। तीनों ने नदी में नहाने का प्लान बनाया। तीनों पुल के नीचे नदी में उतरे। इस दौरान एक के पास फोन आ गया। वो फोन पर बात करते हुए दूसरी तरफ चल गया, लेकिन जब तक वो वापस पहुंचा उसके दो दोस्त नदी में डूबकर कहीं गायब हो गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  जॉबः उत्तराखंड होमगार्ड भर्ती के मानकों में हुआ बदलाव,  परीक्षा संबंधी संशोधित विज्ञापन जारी…

रिखणीखाल सहकारी बैंक में कार्यरत कोटद्वार निवासी अनूप सिंह, रिखणीखाल प्रखंड के अंतर्गत ग्राम ह्युंदी (सिरवाणा) निवासी पंकज सिंह और हर्रावाला (देहरादून) निवासी प्रशांत शनिवार शाम करीब साढ़े तीन बजे ग्राम कोटनाली से करीब तीन किमी आगे भैंसगड़ गदेरे पर बने पुल पर पहुंचे। तीनों दोस्त नहाने के लिए गदेरे में उतर गए।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: केदारनाथ मे प्रभावित कारोबारियों के लिए लाखों का बजट मिलेगा…

इस बीच प्रशांत किसी से फोन पर बात करने लगा, जबकि अनूप और पंकज नदी में नहाने लगे। कुछ देर बाद जब प्रशांत नदी की तरफ आया तो उसे अनूप और पंकज कहीं नजर नहीं आए। जब दोनों का पता नहीं चला तो प्रशांत ने आसपास के व्यक्तियों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों ने भी उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें 👉  प्रचार: जम्मू मे धामी ने कहा, आतंकवाद करने की अब किसी मे हिम्मत नहीं…

सूचना के बाद शाम छह बजे रिखणीखाल थाने से थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नदी में दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी | पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से चलाए गए खोजी अभियान के बाद शाम सात बजे 26 वर्षीय पंकज और 30 वर्षीय अनूप सिंह के शव बरामद कर लिए गए।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top