Connect with us

ब्रेकिंग: सड़क पर दौड़ रही थी बाइक, पेड़ गिरा, एक की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड

ब्रेकिंग: सड़क पर दौड़ रही थी बाइक, पेड़ गिरा, एक की दर्दनाक मौत

रामनगर।  देर रात ढिकुली से घर आ रहे बाइक सवार दो युवकों पर पेड़ गिर गया। पेड़ के नीचे दबने से बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद से स्वजनों में काेहराम मचा हुआ है। वहीं पेड़ गिरने से कुछ देर तक मौके पर यातायात भी बाधित हुआ।

कालाढूंगी के दो युवक धीरज उम्र 20 वर्ष पुत्र प्रेम प्रकाश व शुभम पुत्र विक्कू गिरिजा क्षेत्र की ओर से बाइक से रामनगर को आ रहे थे। जैसे ही वह ढिकुली में पहुंचे आंधी तूफान की वजह से सड़क किनारे सागौन का पेड़ उन पर गिर गया। पेड़ गिरने की आवाज सुनकर व बाइक सवार युवकों के दबने पर आसपास के लोग मौके पर बचाव के लिए दौड़े। युवकों को दबा देखकर लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  धर्म: श्राद्ध पक्ष शुरू होते ही बदरीनाथ स्थित ब्रह्म कपाल में पितृ श्राद्ध हेतु पहुंचे श्रद्धालु…

हादसे में घायल दोनों युवकों को सरकारी चिकित्सालय लाया गया। चिकित्सालय लाने पर धीरज की मौत हो गई। जबकि घायल शुभम का उपचार चल रहा है। सूचना पर 112 पुलिस वाहन व अग्निशमन टीम भी मौके पर पहुंच गई। वुड कटर से पेड़ को छोटे छोटे टुकड़ों में काटकर सड़क से हटाया गया। पेड़ गिरने से कुछ देर मौके पर यातायात भी बाधित हुआ। दो घन्टे की मशक्कत के बाद पेड़ को हटाने पर यातायात सुचारू हुआ। शुक्रवार को उप राजस्व निरीक्षक तारा चंद्र घिडियाल ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  एम्‍ब्रेन ने लॉन्च किया लैपटॉप का इमरजेंसी पावर सेवर पावरलिट 30 पावर बैंक…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top