Connect with us

‘थैंक्यू मोदी जी फॉर जी-20 इन उत्तराखण्ड’’ मैराथन आयोजित, CM ने किया फ्लैग ऑफ…

उत्तराखंड

‘थैंक्यू मोदी जी फॉर जी-20 इन उत्तराखण्ड’’ मैराथन आयोजित, CM ने किया फ्लैग ऑफ…

Uttarakhand News: देहरादून के जोगीवाला में आज ‘‘थैंक्यू मोदी जी फॉर जी-20 इन उत्तराखण्ड’’ मैराथन आयोजित की गई। इस मैराथन का मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी फ्लैग ऑफ किया। इस दौरान उत्तराखण्ड को #G20India की तीन बैठकें मिलने पर सभी प्रदेशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर भारत का मान-सम्मान एवं स्वाभिमान बढ़ा है। इस वर्ष जी-20 की अध्यक्षता भारत को मिली है, अपनी सांस्कृतिक विरासत को वैश्विक स्तर पर पहुंचाने का यह हमारे पास अच्छा अवसर है। इसकी बैठकें देश में अलग-अलग स्थानों पर आयोजित की जा रही है। अपनी सांस्कृतिक विरासत को वैश्विक स्तर पर पहुंचाने का यह हमारे पास अच्छा अवसर है।

यह भी पढ़ें 👉  विरोध: दिल्ली मे बन रहे केदारनाथ मंदिर के विरोध मे तीर्थ पुरोहित…

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम संकल्प नये उत्तराखण्ड के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उत्तराखण्ड को देश के अग्रणी राज्यों में लाने के लिए सबको एकजुट होकर आगे बढ़ना है। उन्होंने कहा कि पर्यावरण संरक्षण के साथ ही हमें अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को आगे बढ़ाना है। उन्होंने आयोजन के अवसर पर प्रदेशवासियों से अपील की कि 2025 तक देवभूमि उत्तराखण्ड को ड्रग्स फ्री बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: वार्निंग लेबल से ऊपर बह रही गंगा,अलर्ट शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top