Connect with us

टिहरीः चमियाला एवं घनसाली बाजार में राहगीर जाम के झाम से परेशान

उत्तराखंड

टिहरीः चमियाला एवं घनसाली बाजार में राहगीर जाम के झाम से परेशान

टिहरीः जिले के विकासखंड भिलंगना के चमियाला एवं घनसाली बाजार में राहगीर जाम के झाम में फंस रहे है। आजकल लगातार 2-3 घंटों तक जाम में फंसे रहने के कारण आजकल राहगीरों एवं आम आदमी का चलना फिरना भी मुश्किल हो चुका है। घनसाली में बस अड्डे के निर्माणाधीन होने से जाम हो रहा है तो वहीं बाजारों में दुकानदारो शहर की सड़कें दुकानों से सजी हुई है, जबकि फुटपाथों पर पैदल राहगीरों को चलने को नहीं मिल रहा। फुटपाथों पर बाइकों व दुकानदारों ने अस्थाई तरीके से कब्जे कर लिए है। जिस लेकर यातायात और नपा कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसे में लोगों को खासी परेशानी हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  मौका: उच्च शिक्षा में फिर बढ़ाई गई प्रवेश पंजीकरण की तिथि, आवेदको को मिलेगा अवसर…

चमियाला बाजार का आलम तो यह है कि कुछ दुकानदार अपनी दुकान के आगे सामान फैलाए बैठे होते हैं। तो कई दुकानदार अपनी दुकान के आगे बाइक व कार खड़ी कर बड़ी शान से दुकानदारी चला रहे होते हैं साथ ही खरीदारी करने वाले ग्राहक भी कहीं पर भी यदा-कदा गाड़ी खड़ी कर खरीदारी करने में व्यस्त रहते हैं। जिसका खामियाजा आम जनता के साथ ही ड्यूटी पर लगे हुए पुलिसकर्मी एवं होमगार्ड के कर्मचारियों को बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। वहीं
घनसाली में विगत कई समय से जाम की समस्या से घनसाली बाजार और जनता परेशान है।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ – केदारनाथ मंदिर सहित जिला प्रशासन की धामी सरकार ने प्रशंसा, केदारनाथ में किया बेहतरीन काम…

बता दें कि विगत दिनों बस अड्डे के निर्माण की प्रक्रिया कछुआ गति से निर्माणाधीन है परंतु घनसाली के जो जाम की स्थिति लगातार बनी हुई है। इस पर किसी की भी नजर नहीं जा रही है। इसके लिए नगर पंचायत हो या प्रशासन की तरफ से किसी भी तरह की अतिरिक्त पहल नहीं की जा रही है। जिसके चलते आए दिन बाजार व्यापारी एवं क्षेत्रीय जनता परेशान है कई घंटों तक बाजार में जाम रहने के कारण आवागमन की स्थिति अत्यंत समस्या ग्रस्त बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top