Connect with us

टिहरीः 13 साल के किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, गांव में दहशत…

उत्तराखंड

टिहरीः 13 साल के किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, गांव में दहशत…

टिहरी गढ़वाल के बालगंगा रेंज से दुख भरी घटना सामने आ रही अरनव चंद उम्र 12 वर्ष पुत्र रणवीर चंद रमोला अपने घर अल्दी से 500 मीटर की दूरी पर अपने गांव मयकोट में खेलने अपने दोस्तों के साथ गया था। साय 5:00 बजे के करीब मयकोट से अलदी अपने घर आते समय रास्ते में दिन में ही आदमखोर गुलदार ने हमला कर अपना निवाला बना दिया। साय होते ही घर में जब अरनव चंद की ढूंढ हुई तो पता चला अरनव चंद कहीं लापता हो गया है। इसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गई तुरंत इसकी सूचना थाने घनसाली को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  उपनल कर्मचारी महासंघ में मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त हुए प्रदीप चौहान…

वही बालगंगा रेंजर प्रदीप चौहान ने बताया है कि थाने घनसाली से सूचना मिली है कि ग्राम सभा मयकोट से 5:00 बजे से अरनवचंद लापता है। जिस पर वन विभाग बालगंगा रेंज, राजस्व विभाग, थाना घनसाली एवं ग्रामीणों के सहयोग से संयुक्त अभियान चलाकर रात्रि 2:30 रात्रि करीब अरनव चंद को गांव से 500 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में आदमखोर गुलदार से हमले का शिकार हुए मृत पाया गया। जिसमें की अर्णव के शव को पोस्टमार्टम के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिलखी ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  गर्व: उत्तराखंड की बेटी किसी से कम नहीं, सेना मे अफसर बनी पहाड़ की बेटी…

अर्णव चंद 2 भाई एवं एक बहन के साथ सबसे छोटा भाई था। जबकि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय केमरिया सौड में कक्षा 6 का छात्र था। वही बालगंगा रेंजर प्रदीप चौहान ने बताया है कि क्यूआर टी की टीम पिंजरे सहित मौके पर बुला ली गई है ,साथ ही शूटर गंभीर सिंह भंडारी से बातचीत हो गई है। आदेश मिलते ही आदमखोर गुलदार को मारने की तैयारी लगभग तय हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  दरबार: DM देहरादून ने लगाया जनता दरबार, प्राप्त हुई 146 समस्या…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top