Connect with us

टिहरीः गुलदार ने एक युवती पर किया घात लगाकर हमला, हालत गंभीर…

उत्तराखंड

टिहरीः गुलदार ने एक युवती पर किया घात लगाकर हमला, हालत गंभीर…

उत्तराखंड में जंगली जानवरों का आंतक थम नहीं रहा है। टिहरी जिले के प्रतापनगर ब्लॉक में गुलदार ने एक युवती पर हमला कर दिया। युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं क्षेत्र में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है, तो वहीं वन विभाग के अधिकारियों ने लोगों को रात में अकेले घर से ना निकलने की अपील की है।

यह भी पढ़ें 👉  चर्चा: डीएम सविन ने आशाओ से उनकी समस्या को जाना, किया संवाद…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार घटना प्रतापनगर ब्लॉक के कंडियाल गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां रात को गुलदार ने एक दिव्यांग युवती पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि युवती अपने गांव से निकट के बड़कोट गांव जा रही थी। तभी वहां घात लगाए बैठे गुलदार ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान किसी तरह युवती गुलदार से जान बचाकर रात में अपने घर कंडियाल पहुंची। परिजनों ने गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: बदरीनाथ हाइवे पर पहाड़ी से आये मलबे में दबे चार नेपाली मजदूर, एक की मौत, तीन घायल…

बताया जा रहा है कि युवती पहचान कंडियाल गांव निवासी 24 वर्षीय अंजलि दिव्यांग (मानसिक रूप से विक्षिप्त) पुत्री जगमोहन सिंह के रूप में हुई है। युवती की गंभीर हालत देखते हुए सीएचसी चौंड-लंबगांव से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वन विभाग द्वारा युवती के इलाज के लिए अनुमन्य सहायता देने की बात कही गई है। साथ ही लोगों से रात में अकेले बाहर न निकलने की अपील की है।

यह भी पढ़ें 👉  सफलता: उत्तराखंड की बेटी शिवानी बनी सेना मे लेफ्टिनेंट, बधाई…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top