Connect with us

टिहरीः नशे में धुत एक कार चालक ने ड्यूटी कर रहे होमगार्ड को बुरी तरह रौंदा, मौत…

उत्तराखंड

टिहरीः नशे में धुत एक कार चालक ने ड्यूटी कर रहे होमगार्ड को बुरी तरह रौंदा, मौत…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी है। कहीं नशा तो कहीं तेज रफ्तार कहर बरपा रही है। दर्दनाक  हादसे की खबर टिहरी से आ रही है। यहां बाजार में शराब के नशे में धुत एक कार चालक ने ड्यूटी कर रहे होमगार्ड को बुरी तरह से रौंद दिया। हादसे में होमगार्ड की मौत हो गई है। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: डीएम भी हुए ओवर रेटिंग के शिकार, आम आदमी बनकर पहुंचे शराब की दुकान मे…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  हादसा सोमवार शाम को करीब पौने पांच बजे नरेंद्र नगर में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां  पुलिस थाने में तैनात होमगार्ड भगत सिंह (55) पुत्र पृथ्वी सिंह निवासी ग्राम तलाई नरेंद्रनगर अपनी स्कूटी से बाजार में गश्त कर रहे थे। इस दौरान एक कार ने उनकी स्कूटी को रौंद दिया। हादसे में वह गंभीर घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: इन जनपदो मे भारी बरसात की आशंका, अलर्ट जारी…

बताया जा रहा है कि आनन-फानन में  गंभीर रूप से घायल होमगार्ड को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया।  हादसे का कारण कार चालक के नशे में धुत होना बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने होमगार्ड का शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है। होमगार्ड की मौत से उनके परिवार को गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

यह भी पढ़ें 👉  जन्मदिवस: दृष्टिहीन बच्चों के बीच मनाया मुख्यमंत्री धामी ने जन्मदिन…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top