Connect with us

उत्तराखंड बोर्ड के 10वी और 12वी के छात्र 14 दिसंबर तक कर लें ये काम, वरना हो सकते है परेशान…

उत्तराखंड

उत्तराखंड बोर्ड के 10वी और 12वी के छात्र 14 दिसंबर तक कर लें ये काम, वरना हो सकते है परेशान…

Uttarakhand News: उत्तराखंड बोर्ड के 10वी और 12वी के विद्यार्थियों के लिए जरूरी खबर है। इस बार बोर्ड के लिए ऑनलाइन आवेदन किए गए है। ऐसे में विभाग ने विद्यार्थियों को आवेदन पत्र में भरी गई अपनी गलती को सुधारने का अंतिम मौका दिया है। आवेदन में त्रुटि सुधार के लिए 14 दिसंबर तक का समय है। जिसके आदेश जारी किए गए है।

यह भी पढ़ें 👉  एम्‍ब्रेन ने लॉन्च किया लैपटॉप का इमरजेंसी पावर सेवर पावरलिट 30 पावर बैंक…

बताया जा रहा है कि  10वीं एवं 12वीं बोर्ड के समस्त छात्र-छात्राओं के बोर्ड परीक्षा के आवेदन पत्रों में कुछ त्रुटियां पाई हैं। इस बारे में बोर्ड ने विभाग के माध्यम से विद्यालयों को सूचित भी किया, लेकिन विद्यालय इन त्रुटियों में संशोधन नहीं कर रहे हैं। ऐसे में विद्यालयी शिक्षा परिषद ने सात से 14 दिसंबर के बीच समस्त छात्र-छात्राओं को आनलाइन संशोधन करने के लिए उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद का पोर्टल ओपन किया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: भारत की सीमा पर ड्रग सप्लायर गिरफ्तार, SSB की कार्रवाई…

जारी आदेश में लिखा है कि समस्त प्रधानाचार्यो / प्रधानाध्यापकों को अवगत कराना है कि कि हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट परिषदीय परीक्षा वर्ष 2023 के परीक्षा आवेदन पत्र ऑनलाइन भरे गये थे। ऑनलाइन भरे गये आवेदन पत्रों में विद्यालय का नाम, परीक्षार्थी के लिंग एवं विषय में यदि त्रुटि रह गई हो तो त्रुटि सुधार हेतु पोर्टल दिनांक 07 दिसम्बर, 2022 से दिनांक 14 दिसम्बर, 2022 की मध्य रात्रि तक खुला रहेग।

यह भी पढ़ें 👉  उपनल कर्मचारी महासंघ में मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त हुए प्रदीप चौहान…

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top