Connect with us

पप्पी सागर हत्याकांड में SSP का बड़ा एक्शन, दो दरोगा लाइन हाजिर…

उत्तराखंड

पप्पी सागर हत्याकांड में SSP का बड़ा एक्शन, दो दरोगा लाइन हाजिर…

रामनगर में आज सुबह हुई खौफनाक वारदात में शासन ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि रामनगर के ग्राम लुटाबड निवासी पप्पी सागर की गोली मारकर हत्या की गई। मामले में दो दरोगाओं पर गाज गिरी है। जवान बेटे की मौत से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने जहां शव कोतवाली के बाहर रख जमकर प्रदर्शन कर पुलिस पर सवाल उठाए है। वहीं मामले में एसएसपी पंकज भट्ट ने दो दरोगाओं को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच जारी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रामनगर के लुटाबढ़ गांव में घर से बुलाकर ले गए युवक की तीन गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मामला रविवार सुबह का है। आरोप है कि डेढ़ माह पूर्व हुए झगड़े की वजह से हत्या को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की दो एसआई की लापरवाही के कारण ये घटना हुई है। परिजनों व ग्रामीणों ने मृतक का शव कोतवाली के बाहर रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें 👉  चर्चा: डीएम सविन ने आशाओ से उनकी समस्या को जाना, किया संवाद…

बताया जा रहा है कि पप्पी सागर 27 पुत्र छत्रपाल अपने घर में सोया हुआ था। इस बीच तीन चार युवक जिप्सी से उसके घर पहुंचे। एक युवक ने सुबह 5:58 पर पप्पी को फोन कर किसी से झगड़ा होने की बात कहकर चलने के लिए कहा। पप्पी के बाहर आते ही पप्पी को उसके चाचा रमेश व चाची पुष्पा ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन युवक कुछ देर बाद आ जाने की बात कहकर पप्पी को जिप्सी में बैठाकर ले गया और करीब आधा किलोमीटर दूर जाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: सीएम से मिले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तथा फिल्म अभिनेता अनुपम खेर…

हत्यारों ने पप्पी के सिर पर एक व सीने में दो गोली मारी। हत्या के बाद आरोपित फरार हो गए। इस बीच किसी ने पप्पी के चाचा रमेश को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद हड़कंप मच गया। पप्पी के स्वजन उसे काशीपुर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में परिजनों ने आरोप लगाया कि डेढ़ माह पूर्व मृतक की बहन के साथ आरोपियों द्वारा मारपीट करने के साथ ही उसका हाथ तोड़ दिया गया था जिस संबंध में पुलिस को शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई पुलिस की लापरवाही के चलते आज यह घटना हुई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

यह भी पढ़ें 👉  कार्मिक: संविदा कर्मियों को नियमित करने की मुख्य सचिव से मांग...

जिस पर एसएसपी ने मामले में लापरवाही करने पर रामनगर कोतवाली में तैनात महिला दरोगा मनीषा सिंह एवं ढेला पुलिस चौकी इंचार्ज रविंद्र राणा को लाइन हाजिर करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जबकि फरार चल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को रवाना किया गया है। माना जा रहा है कि इस हत्याकांड का पुलिस शीघ्र खुलासा करेगी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top