Connect with us

दर्दनाक हादसे में उत्तराखंड के एक परिवार के छः लोगों की मौत, कई बच्चे भी शामिल…

उत्तराखंड

दर्दनाक हादसे में उत्तराखंड के एक परिवार के छः लोगों की मौत, कई बच्चे भी शामिल…

Uttarakhand News: तेज रफ्तार कब कहर बनकर जिंदगी उजाड़ दें कुछ कहा नहीं जा सकता है। दर्दनाक हादसे में उत्तराखंड के एक परिवार खत्म हो गया है। बताया जा रहा है कि भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना वीभत्स था कि कार के परखच्चे उड़ गए। मृतकों में तीन मासूम बच्चें भी शामिल है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं हादसे की सूचना से गांव में शोक की  लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेशवासियों को अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने दी अनेक सौगात…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार लालकुआं के 2 किलोमीटर स्थित बर्मा कॉलोनी निवासी सेंचुरी पेपर मिल में कार्यरत सोनू साह अपनी डिजायर गाड़ी से उत्तर प्रदेश स्थित अपने गांव जा रहे थे कि रास्ते में उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।जिसमें सोनू शाह सहित उनकी धर्मपत्नी, एक 21 वर्षीय भाई व एक 12 वर्षीय बहन और उनका 4 वर्षीय पुत्र एवं 6 वर्षीय पुत्री की दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि ये हादसा बलरामपुर के श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के बजाज शुगर मिल मोड़ पर हुआ। एक ही परिवार के लोग शनिवार सुबह कार में सवार थे और उतरौला से बलरामपुर की तरफ आ रहे थे। तभी किसी तेज ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंगः शासन ने चार पीसीएस अधिकारियों के किए तत्काल प्रभाव से तबादले, आदेश जारी…

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। जिस वाहन से टक्कर हुई, अभी उसका पता नहीं चल पाया है। अज्ञात वाहन की तलाश में पुलिस ने तीन टीमें बनाई है और वाहन की खोजबीन की जा रही हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और उनके परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। हादसे के बाद इलाके में मातम पसर गया।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: केदारनाथ मे प्रभावित कारोबारियों के लिए लाखों का बजट मिलेगा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top