Connect with us

शोभित जोशी ने भारतीय वन सेवा परीक्षा में हासिल की ऑल इण्डिया 6th रैंक, दें बधाई…

उत्तराखंड

शोभित जोशी ने भारतीय वन सेवा परीक्षा में हासिल की ऑल इण्डिया 6th रैंक, दें बधाई…

प्रदेश के युवा हर क्षेत्र में प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। युवा अपनी मेहनत और लगन से सिविल सर्विस हो या खेल हर मुकाम पर अपना लोहा मनवा रहे है। इसी कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है। ये नाम है हल्द्वानी निवासी शोभित जोशी का। शोभित ने संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की भारतीय वन सेवा परीक्षा ऑल इण्डिया 6th रैंक से पास कर ली है। वह अब अधिकारी बन देश सेवा करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  परिसीमन: हरिद्वार छोड़कर 12 अन्य जिलों की पंचायत मे परिसीमन के बाद वार्ड बढ़े, पढ़ें…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने भारतीय वन सेवा परीक्षा, 2022 का अंतिम परिणाम जारी कर दिया है। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से विभिन्न श्रेणियों में नियुक्ति के लिए कुल 147 उम्मीदवारों को सफल घोषित किया गया है। जिसमें हल्द्वानी निवासी शोभित जोशी ने ऑल इण्डिया 6th रैंक हासिल की है। बताया जा रहा है कि शोभित पीलीकोठी दुर्गापाल कॉलोनी निवासी है। वह वर्तमान में काेयंबटूर में स्टेट फॉरेस्ट सर्विस के लिए प्रशिक्षण ले रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  लापरवाही: मकान मालिकों को लापरवाही पड़ी महंगी, पुलिस ने किये लाखों के चालान…

बताया जा रहा है कि शोभित के पिता मनोहर जोशी राजस्व विभाग से सेवानिवृत्त हैं। उन्होंने बताया कि उनका मूल निवास सोमेश्वर का क्वैराली गांव है। हल्द्वानी में 40 साल से रहे हैं। वह पहले भी परीक्षा दे चुके हैं । अखिल भारतीय सिविल सेवा परीक्षा में वह कुछ अंकों से रह गए थे।  उनकी इस कामयाबी से उनके क्षेत्र परिवार में खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  घपला: पेयजल लाइन मे आई घपले की शिकायत,जांच शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top