Connect with us

देहरादून में सनसनीखेज वारदात, युवक की हत्या कर बोरे में डाला शव, ऐसे हुआ खुलासा…

उत्तराखंड

देहरादून में सनसनीखेज वारदात, युवक की हत्या कर बोरे में डाला शव, ऐसे हुआ खुलासा…

देहरादून से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां गुरुवार दोपहर मोहिनी रोड स्थित एक घर में हत्या का मामला सामने आया है।  बताया जा रहा है कि संजय कॉलोनी के एक मकान में एक युवक किराए पर रहता था। युवक की हत्या का पता आज घर से बदबू आने से लगा है। युवका के पैर बंध कर शव को रजाई में लपेटकर बोरे में डाला हुआ था। घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मृतक युवक का नाम अशरफ अली निवासी जफ्ता गंज नजीबाबादा बताया जा रहा है। वह कुछ महीनों से फंड इकट्ठा करने का बिजनेस चलाता था। जिसके लिए वह देहरादून में मोहिनी रोड पर संजय कॉलोनी में शाहनवाज के मकान में किराए पर रहता था। बताया जा रहा है कि कमरे का दरवाजा 24 दिसंबर से बंद था। मकान मालिक को जब कमरे से बदबू आई तक हत्या का राज खुला।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: धामी सरकार मे आई हजारों पदों पर नौकरी…

बताया जा रहा है कि 27 दिसंबर को कमरे से बदबू आने पर मकान मालिक ने चौकी जाकर जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने घरवालों को बुलाने की बात कही। आज युवक के ताऊ का बेटा जब आया तो उसकी मौजूदगी में पुलिस ने दरवाजा का ताला तोड़ा गया। अंदर का नजारा देख हर कोई दंग रह गया। बताया जा रहा है कि जब युवक का शव मिला तो उसके पैर बंधे हुए थे। शव को रजाई में लपेटकर बोरे में डाला हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  मांग: कार्मिको को नियमित करने की मांग, CS को भेजा गया ज्ञापन…

पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हत्या का शक उसके साथियों पर ही है। आरोप है कि मृतक अशरफ ने दून फंड के नाम से कंपनी खोल रखी थी। उसका साथी पैसे लेकर भाग गया है।प्रथमदृष्टया जांच मं पाया गया कि युवक के सिर को दीवार में मारा गया होगा। दीवार पर खून भी लगा हुआ मिला है। मामले में जांच जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: केदारनाथ धाम ट्रस्ट का जल्द बदलेगा नाम, प्रक्रिया हो गई शुरू…

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top