Connect with us

कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर पर की कीमतों में भारी कटौती, देखें नए रेट…

उत्तराखंड

कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर पर की कीमतों में भारी कटौती, देखें नए रेट…

बढ़ती महंगाई के बीच आमजन के लिए राहतभरी खबर है। गैस सिलेंडर के दामों में कटौती हुई है। पेट्रोलियम और तेल विपणन कंपनियों ने कमर्शियल एलपीजी सिलेंडरों की कीमतों में माह के पहले दिन कटौती की है। बताया जा रहा है कि एलपीजी सिलेंडर पर की कीमतों में 91.50 रुपए की कटौती की गई है। ये कटौती कमर्शियल सिलेंडर में की गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के लिए इन पदों का नया अपडेट जारी…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 19 किलो वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर पर की कीमतों में 91.50 रुपए की कटौती की गई है। इस कटौती के बाद दिल्ली में 19 किलो के कमर्शियल सिलेंडर का दाम 2,028 रुपए हो गया है। हालांकि घरेलू रसोई गैस के दामों को कोई बदलाव नहीं हुआ है। पिछले एक साल में सिर्फ दिल्ली में कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 225 रुपये की कमी की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: सचिव गृह शैलेश बगोली ने ली प्रदेश के यातायात प्रबन्धन को लेकर बैठक, दिए ये निर्देश…

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में गैस सिलेंडर के दामों में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। इसमें सबसे ज्यादा असर कमर्शियल गैस सिलेंडरों में देखने को मिला। इसी साल मार्च में पेट्रोलियम और तेल विपणन कंपनियों ने कमर्शियल एलपीजी सिलेंडरों की कीमतों में 350.50 रुपये प्रति यूनिट बढ़ोतरी की थी। वहीं घरेलू एलपीजी सिलेंडरों की कीमतों में भी 50 रुपये प्रति यूनिट की बढ़ोतरी हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: अभी बरसात से नहीं मिलेगी निजात, अलर्ट जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top