Connect with us

देहरादून में मंत्रिमंडल की शपथ लेते ही सौरथ बहुगुणा का मोबाइल हुआ गुम, सोशल मीडिया पर की अपील

उत्तराखंड

देहरादून में मंत्रिमंडल की शपथ लेते ही सौरथ बहुगुणा का मोबाइल हुआ गुम, सोशल मीडिया पर की अपील

देहरादूनः उत्तराखंड में हाई सिक्योरिटी के बीच हुए शपथ समारोह में एक कैबिनेट मंत्री का मोबाईल खो गया है। ये कैबिनेट मंत्री कोई सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा  है। सौरभ ने फोन खोने की सूचना सोशल मीडिया से दी है। ये घटना उस वक्त हुई जब उत्तराखंड सरकार का नया मंत्रिमंडल शपथ लेने में व्यस्त थे, उस दौरान नए कैबिनेट मंत्री बने सौरभ बहुगुणा का मोबाइल फोन कहीं खो गया। सौरथ बहुगुणा ने फोन खोने की जानकारी फेसबुक पर एक पोस्ट साझा कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  आत्महत्या: टिहरी झील मे कूद गई महिला, मौत, कारणों का पता लगा रही पुलिस...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मंत्री बनते ही सितारगंज के विधायक सौरभ बहुगुणा का मोबाइल फोन परेड ग्राउंड में ही कहीं खो गया। जब वह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और मंत्री पद की शपथ ली। इसी दौरान जब सौरभ बहुगुणा ने अपनी जेब टटोली तो पाया कि जेब में फोन नहीं है। ऐसे में उन्होंने अपील करते हुए कहा है कि किसी को भी मेरे नंबर के कॉल आया तो कृपया जागरुक रहें।

यह भी पढ़ें 👉  अपडेट: देहरादून ISBT मे हुआ था सामूहिक बलात्कार, आया अपडेट…

गौरतलब है कि देहरादून स्थित परेड ग्राउंड में बुधवार दोपहर 2.30 बजे से मुख्यमंत्री धामी समेत पूरे कैबिनेट का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया था। इस दौरान पहले पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश के 12वें सीएम के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। इसके बाद धामी कैबिनेट में शामिल हुए आठ विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली। बीजेपी ने इस बार साल 2017 के बाद साल 2022 में सितारगंज से जीतकर विधायक बने सौरभ बहुगुणा को युवा सोच का परिचय देते हुए मंत्री बनाया है।

यह भी पढ़ें 👉  कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top