Connect with us

रुद्रपुरः जहरीली गैस के रिसाव से मचा हड़कंप, एसडीएम समेत 34 लोगों की तबियत बिगड़ी

उत्तराखंड

रुद्रपुरः जहरीली गैस के रिसाव से मचा हड़कंप, एसडीएम समेत 34 लोगों की तबियत बिगड़ी

Uttarakhand News:  उत्तराखंड में ऊधमसिंहनगर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां रुद्रपुर में आज सुबह ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के आजाद नगर में जहरीली गैस रिसाव हो गया। जिसकी चपेट में एसएसपी, एसडीएम सहित कई अधिकारी और लोग आ गए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई लोग आईसीयू में भर्ती है। वहीं घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: केदारनाथ धाम ट्रस्ट का जल्द बदलेगा नाम, प्रक्रिया हो गई शुरू…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में मंगलवार की सुबह कबाड़ी के गोदाम में रखे गैस सिलेंडर का रिसाव हो गया। जिसकी चपेट में आकर आसपास के लोग बेहोश होने लगे। सूचना के बाद एसएसपी, एसडीएम, सीेओ, एसडीआरएफ, फायर और पुलिस टीमें मौके पर पहुंची। वह भी जहरीली गैस की चपेट में आ गए। इसके बाद गैस की चपेट में आने से कई लोग बदहवास हो गए। बताया जा रहा है कि एसडीएम, सीओ और एसडीआरएफ के कर्मचारियों समेत अब तक करीब 35 लोग बेहोश हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: PWD बैजरो मे तैनात इंजीनियर विवेक सस्पेंड, निर्माण कार्यो मे लापरवाही बरतने के आरोप…

बताया जा रहा है कि अब गैस सिलेंडर को टीम द्वार डिस्पोज कर दिया गया है। वहीं बेहोश हुए लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। सभी को ऑक्सीजन सपोर्ट दिया गया है। 35 में 10 लोगों को आईसीयू में रखा गया है, जबकि शेष लोगों को सामान्य वार्ड में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस सिलेंडर में कौन सी गैस थी, इसका पता नहीं चल सका है। इसका पता लगाने में केमिस्टों की भी मदद ली जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: केदारनाथ मे प्रभावित कारोबारियों के लिए लाखों का बजट मिलेगा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top