Connect with us

रुद्रप्रयाग जिला पंचायत उपचुनाव संपन्न, इन्हें मिली जीत…

उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग जिला पंचायत उपचुनाव संपन्न, इन्हें मिली जीत…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में आज रुद्रप्रयाग जिला पंचायत उपचुनाव संपन्न हो गया है। चुनाव में एक बार फिर बीजेपी ने बाजी मारी है। भाजपा प्रत्याशी अमरदेई शाह दोबारा  रुद्रप्रयाग जिला पंचायत अध्यक्ष बन गई है। उनकी जीत का जश्न मनाया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जिला पंचायत अध्यक्ष रुद्रप्रयाग के उप चुनाव के लिए शुक्रवार सुबह 10 से अपराह्न तीन बजे तक मतदान हुआ। मतदान में दोनों प्रत्याशियों सहित सभी 18 सदस्यों ने प्रतिभाग किया। मतदान के बाद मतगणना के साथ ही परिणाम भी घोषित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी अमरदेई शाह दोबारा अध्यक्ष निर्वाचित हुई हैं। उन्हें कुल 11 मत मिले, जबकि विपक्षी प्रत्याशी को 6 मत मिले है।

यह भी पढ़ें 👉  काम की ख़बर: अगर आप टैक्सपेयर हैं तो यह ख़बर आपके लिए ही है...

बताया जा रहा है कि एक सदस्य ने मतदान में हिस्सा नहीं लिया। निर्वाचित होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने विजयी जुलूस निकाला और एक दूसरे को बधाई दी। बताया जा रहा है कि जिला पंचायत अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर 14 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। मामले में जिला न्यायाधीश ने दो जुलाई को फ्लोर टेस्ट की तिथि तय की थी लेकिन उससे पहले ही शाह ने पद से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: बारिश के चलते जखोली के धारकुड़ी गांव में मकान ध्वस्त...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top