Connect with us

उत्तराखंड में भारी बारिश के कारण सड़के बाधित, अगले तीन दिन जानें कैसा रहेगा मौसम…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में भारी बारिश के कारण सड़के बाधित, अगले तीन दिन जानें कैसा रहेगा मौसम…

Weather Update: उत्तराखंड में एक बार फिर बारिश आफत बनकर बरस रही है। लगातार हो रही बारिश से नेशनल हाईवे सहित कई सड़कें बंद हो गईं हैं। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मौसम विभाग के अनुसार शनिवार के लिए तीन तरह के अलर्ट एक साथ जारी किए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: सीएम से मिले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तथा फिल्म अभिनेता अनुपम खेर…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अगले दो दिन राज्य में भारी से बहुत भारी बारिश व अत्यंत भारी बारिश, आकाशीय बिजली को लेकर लोगों से सतर्कता बरतने को कहा गया है। पर्वतीय जिलों में कहीं कहीं भारी से बहुत भारी बारिश व कहीं कहीं अत्यंत भारी बारिश होने की संभावना है। 18 व 19 को भी पर्वतीय जिलों में कहीं कहीं हल्की से मध्यम बारिश का यलो अलर्ट रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हंगामा: अस्पताल मे भर्ती मरीज की मौत, परिजनों ने हंगामा काटा…

वहीं बताया जा रहा है कि चारधाम यात्रा रूट पर बदरीनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री हाईवे बंद होने से तीर्थ यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर कोड़ियाला शिवपुरी और तीन पानी के पास मलबा गिरने से मार्ग बाधित हो गया था।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: बारिश के चलते जखोली के धारकुड़ी गांव में मकान ध्वस्त...

बताया जा रहा है कि मार्ग बाधित होने से विभिन्न स्थानों पर यात्री फंसे हैं। हाईवे और सड़कों के बंद होने से दोनों ओर गाड़ियों की लाइनें लग गईं। वहीं गंगोत्री और यमुनोत्री हाईवे को बीआरओ और एनएच ने कड़ी मशक्कत से 4 घंटे बाद मार्ग को खोला। जिसके बाद यातायात सुचारू हुआ।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top