Connect with us

बद्री-केदार मंदिर समिति के सीईओ में हुआ फेरबदल, इन्हें मिली जिम्मेदारी…

उत्तराखंड

बद्री-केदार मंदिर समिति के सीईओ में हुआ फेरबदल, इन्हें मिली जिम्मेदारी…

Uttarakhand News: उत्तराखंड सरकार ने बदरी-केदार मंदिर समिति में बड़ा फेरबदल किया है। पीसीएस अधिकारी योगेंद्र सिंह को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। बताया जा रहा है कि शासन ने बीडी सिंह को मूल विभाग में भेजकर पीसीएस अधिकारी योगेंद्र सिंह को बदरी-केदार मंदिर समिति का नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनाया है। जिसके आदेश जारी कर दिए गए है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: पुलिस ने किये ताबड़तोड़ 6 लाख 80 हजार के चालान, पढ़ें क्यों…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय की पहल पर सरकार ने पीसीएस अफसर योगेंद्र सिंह को समिति का नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) बनाया है।  बताया जा रहा है कि पीसीएस अधिकारी योगेंद्र सिंह केदारनाथ विकास प्राधिकरण में अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी और केदारनाथ उत्थान चैरिटेबिल ट्रस्ट में संयुक्त सचिव की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। इसके साथ ही सरकार ने बदरी-केदार मंदिर समिति के चर्चित बीडी सिंह को करीब 10 साल बाद इस पद से हटाया है।

यह भी पढ़ें 👉  रोमांच: कल से गंगा में होगा फ़िर से शुरू, जारी हुआ फरमान…

बताया जा रहा है कि बदरी-केदार मंदिर समिति के पूर्व सीईओ बीडी सिंह का ट्रांसफर पहले ही शासन द्वारा किया जा चुका था, लेकिन ट्रांसफर में इस बात का उल्लेख था कि यात्रा में किसी तरह का व्यवधान ना हो इसके लिए जब तक अगला सीईओ नियुक्त ना हो तब तक चार्ज बीडी सिंह के पास ही था और अब आखिरकार बीडी सिंह की विदाई कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ – केदारनाथ मंदिर सहित जिला प्रशासन की धामी सरकार ने प्रशंसा, केदारनाथ में किया बेहतरीन काम…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top