Connect with us

बढ़ती महंगाई के बीच राहत भरी खबर, LPG गैस सिलेंडर के दामों में आई कमी…

उत्तराखंड

बढ़ती महंगाई के बीच राहत भरी खबर, LPG गैस सिलेंडर के दामों में आई कमी…

LPG Gas Price: मंहगाई के दौर में आमजन के लिए के राहत भरी खबर आ रही है। नए महीने के पहले दिन एलपीजी (LPG) सिलेंडर के दामों में कमी की गई है। एक अक्टूबर को LPG सिलेंडर की कीमतों में कटौती हुई है। गैस सिलेंडर आज से 37.50 रुपये तक घट गए है। ये कटौती 19 किलो वाले कमर्शियल सिलेंडर मे की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: IAS के ताबड़तोड़ तबादले, देखें…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार 19 किलो वाला कमर्शियल गैस सिलेंडर आज से राजधानी दिल्ली में 25.50 रुपये सस्ता हो गया है। तो वहीं कोलकाता में 36.50 रुपये और मुंबई में 35.50 रुपये सस्ता हो गया है। यह कटौती दिल्ली से पटना, जयपुर से दिसपुर, लद्दाख से कन्याकुमारी तक हुई है। इसके अलावा कई शहरों में दाम घटे हैं। सितंबर में भी यह 100 रुपये तक सस्ता हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: यमुनोत्री हाइवे पर हादसा, दरक गई चट्टान, मर गया इंसान…

इंडियन ऑयल के मुताबिक 19 किलो गैस वाला इंडेन का एलपीजी सिलेंडर 1 अक्टूबर यानी आज से दिल्ली में 1859.50 रुपये, कोलकाता में 1959 रुपये, मुंबई में 1811.50 रुपये और चेन्नई में 2009.50 रुपये में मिलेगा। पिछले महीने की पहली तारीख को भी कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कटौती की गई थी। बता दें, बीते दिनों नेचुरल गैंस की कीमतें लगातार आसमान छू रही थीं, इन सबके बावजूद भी गैस सिलेंडर के रेट ((LPG Price)) कम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Influenza A के राष्ट्रीय प्रभावों को लेकर रिपोर्ट तैयार, अब तक इतने लोगों की मौत…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top