Connect with us

समूह-ग की दो बड़ी भर्तियों में 208 नए पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी, जल्द करें आवेदन…

उत्तराखंड

समूह-ग की दो बड़ी भर्तियों में 208 नए पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी, जल्द करें आवेदन…

Sarkari Naukri: बेरोजगार युवाओं के लिए जरूरी खबर है। युवाओं को नए साल का तोहफा मिला है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने समूह ग की पुरानी भर्तियों में पदों को बढ़ा दिया है। समूह-ग की दो बड़ी भर्तियों में 208 नए पद बढ़ गए हैं। जिसके लिए आवेदन के लिए विंडो को खोल दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये बढ़ोतरी असिस्टेंट अकाउंटेंट और बंदी रक्षक के पदों पर की गई है। इच्छुक उम्मीदवार https://psc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ – केदारनाथ मंदिर सहित जिला प्रशासन की धामी सरकार ने प्रशंसा, केदारनाथ में किया बेहतरीन काम…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ( यूकेपीएससी ) ने 661 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे । अब निम्न विभागों के सहायक लेखाकार ( कुल 108 पद ) एवं लेखा परीक्षक के ( कुल 53 पद ) पदों को सम्मिलित किया गया है।  इन पदों के लिए वेतनमान लेवल 5 ( 29 , 200 से 92,300 ) का है । योग्य और इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों के लिए आयोग की वेबसाइट  https://psc.uk.gov.in/ पर जाकर candidate corner / recruitment पर विजिट कर 13 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।इसके लिए महिला पुरूष दोनों आवेदन कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  एम्‍ब्रेन ने लॉन्च किया लैपटॉप का इमरजेंसी पावर सेवर पावरलिट 30 पावर बैंक…

वहीं UKPSC ने कारागार विभाग अन्तर्गत उत्तराखंड बंदी रक्षक भर्ती 2022 के लिए पद बढ़ाने की आधिकारिक तौर पर विज्ञप्ति जारी कर दी है। आयोग की ओर से रिजर्व बंदी रक्षक के 47 पदों पर भर्ती निकाली गई है। इन पदों के लिए अभ्यर्थी 18 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवारों  www.ukpsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। इससे पहले लोक सेवा आयोग की ओर से जिला बंदीरक्षक के 214 और महिला बंदी रक्षक के 24 पदों पर भर्ती निकाली गई थी। अब 47 पदों पर भर्ती निकाली गई है। ये भर्ती अब सिर्फ पुरुषों के लिए है।

यह भी पढ़ें 👉  हंगामा: अस्पताल मे भर्ती मरीज की मौत, परिजनों ने हंगामा काटा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top