Connect with us

कुर्मांचल नगर सहकारी बैंक में निकली कई पदों पर भर्ती, 22 जुलाई है आवेदन की लास्ट डेट…

उत्तराखंड

कुर्मांचल नगर सहकारी बैंक में निकली कई पदों पर भर्ती, 22 जुलाई है आवेदन की लास्ट डेट…

उत्तराखंड में युवाओं के लिए काम की खबर है। बताया जा रहा है कि प्रदेश के द कुर्मांचल नगर सहकारी बैंक में कई पदों पर भर्ती निकली है। बैंक द्वारा क्लर्क और कैशियर की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इच्छुक युवा 22 जुलाई तक बैंक की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है। आइए भर्ती से जुड़ी डिटेल्स जानते है।

यह भी पढ़ें 👉  परिसीमन: हरिद्वार छोड़कर 12 अन्य जिलों की पंचायत मे परिसीमन के बाद वार्ड बढ़े, पढ़ें…

मिली जानकारी के अनुसार कुर्मांचल बैंक द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर 40 सहायक जीडी-2 (क्लर्क/कैशियर) पदों के लिए अधिसूचना जारी की गई है। उम्मीदवारों को भारत में किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से स्नातक की पढ़ाई पूरी करनी चाहिए। इसके अतिरिक्त, उन्हें हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं का कुशल ज्ञान होना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  धर्मसंसद: युवा धर्म संसद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने की शिरकत…

चयनित उम्मीदवारों को लगभग 27,000 रुपये मासिक वेतन मिलेगा। इस भर्ती के लिए  21 से 35 वर्ष के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों का चयन एक लिखित परीक्षा और उसके बाद अंतिम चयन के लिए व्यक्तिगत साक्षात्कार के द्वारा किया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट में क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: सीएम से मिले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तथा फिल्म अभिनेता अनुपम खेर…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top