Connect with us

देहरादून में कई पदों पर भर्ती, 16 मई है आवेदन की लास्ट डेट, जल्द करें अप्लाई…

उत्तराखंड

देहरादून में कई पदों पर भर्ती, 16 मई है आवेदन की लास्ट डेट, जल्द करें अप्लाई…

Job Update: आर्मी पब्लिक स्कूल, बीरपुर, देहरादून में कई पदों पर भर्ती निकली है। बताया जा रहा है कि इन पदों के लिए  16 मई 2023 तक आवेदन कर सकते है। डाक से अग्रेषित किए जाने वाले आवेदन के साथ देहरादून में देय एपीएस बीरपुर के पक्ष में रु. 100/- का डीडी/पोस्टल ऑर्डर भी आवश्यक है।

इन पदों पर होगी भर्ती

(ए) पीजीटी (1) भौतिकी (ii) रसायन विज्ञान (iii) गणित (iv) मनोविज्ञान (बी) टीजीटी (i) हिंदी / संस्कृत (ii) सामाजिक विज्ञान के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएड या समकक्ष डिग्री। (i) संबंधित विषयों / विषयों के संयोजन में कम से कम 50% अंकों के साथ स्नातक डिग्री और संबंधित विषय में, किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएड या समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। जबकि मास्टर डिग्री संबंधित विषय में कम से कम 50% अंकों के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से होना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंगः शासन ने चार पीसीएस अधिकारियों के किए तत्काल प्रभाव से तबादले, आदेश जारी…

ड्राइवर के लिए मैट्रिक पास होने चाहिए।कम से कम 5 साल के अनुभव के साथ वाणिज्यिक भारी वाहन लाइसेंस होना चाहिए।

पूर्व सैनिक AWES / स्कूल के मानदंडों के अनुसार वेतन टिप्पणी। जून 2023 के दूसरे सप्ताह के दौरान एपीएस बीरपुर में साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा।

नोट: 1. उन उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी जिनके पास सीबीएसई बोर्ड के अपने संबंधित विषय के शिक्षण कक्षाओं का अनुभव है और टीजीटी और पीआरटी के लिए एनसीटीई द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार सीबीएसई/राज्य सरकार द्वारा आयोजित सीटीईटी/टीईटी में उत्तीर्ण हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर…

एपीएस बीरपुर में काम करने के इच्छुक उम्मीदवारों को स्कूल कार्यालय/एडब्ल्यूईएस साइट www.awesindia.com पर उपलब्ध निर्धारित आवेदन पत्र में आवेदन करना होगा। सभी प्रशंसापत्रों की सत्यापित फोटोकॉपी और प्रमाणपत्रों के साथ दो हालिया पासपोर्ट आकार के फोटो और संपर्क नंबर के साथ विधिवत रूप से भरे हुए आवेदन 16 मई 2023 तक हाथ से / डाक द्वारा प्रिंसिपल आर्मी पब्लिक स्कूल बीरपुर, गढ़ी कैंट (देहरादून) तक पहुंचाने है। प्राप्त आवेदन ईमेल के माध्यम से / देय तिथि के बाद डाक द्वारा स्वीकार नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ – केदारनाथ मंदिर सहित जिला प्रशासन की धामी सरकार ने प्रशंसा, केदारनाथ में किया बेहतरीन काम…

01 अप्रैल 2023 को आयु (केवल शिक्षकों के लिए) (ए) नए उम्मीदवार – 40 वर्ष से कम (बी) अनुभवी उम्मीदवार – 50 वर्ष से कम (पिछले 10 वर्षों में न्यूनतम 5 वर्ष का शिक्षण अनुभव होना चाहिए)  अधूरा आवेदन अस्वीकृत किया जाएगा।

केवल लघु सूचीबद्ध उम्मीदवारों को साक्षात्कार की तिथि, समय और स्थान के बारे में डाक/स्कूल की वेबसाइट www.apsbirpur.edu.in के माध्यम से सूचित किया जाएगा। कृपया अपने ई-मेल आईडी और डाक पते का सही विवरण दें।

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top