Connect with us

देहरादून सहित सात जिलों में भारी बारिश-बर्फबारी का अलर्ट, पढ़ें वेदर अपडेट…

उत्तराखंड

देहरादून सहित सात जिलों में भारी बारिश-बर्फबारी का अलर्ट, पढ़ें वेदर अपडेट…

Weather Update: उत्तराखंड में आज से एक बार फिर मौसम करवट बदल सकता है। बताया जा रहा है कि मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए अगले दो दिन भारी बताए है। देहरादून सहित सात जिलों में 24 से 26 जनवरी तक प्रदेश में वर्षा-बर्फबारी हो सकती है। विभाग के अलर्ट के बाद प्रशासन सतर्क हो गया है। 30 जनवरी तक मौसम ऐसा रहने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार देहरादून स्थित मौसम विभाग ने पर्वतीय क्षेत्रों में भारी वर्षा और बर्फबारी को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़,  टिहरी, रुद्रप्रयाग, नैनीताल, बागेश्वर के कई इलाकों में बारिश एवं उच्च हिमालयी इलाकों में  बर्फबारी के आसार है। जबकि वहीं देहरादून, टिहरी, पौड़ी गढ़वाल, चंपावत, हरिद्वार में ओलावृष्टि एवं आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: वार्निंग लेबल से ऊपर बह रही गंगा,अलर्ट शुरू…

वहीं मौसम विभाग के अलर्ट के बाद सभी जिलों के डीएम ने से सभी अधिकारी बारिश और बर्फबारी के प्रति अलर्ट रहते हुए क्षेत्र में तैनात सभी अधीनस्थ कार्मिकों को भी अलर्ट रखें। डीएम ने लोनिवि अधिकारियों से भूस्खलन से संवेदनशील सड़कों पर उक्त अवधि में जेसीबी एवं गैंग कार्मिकों की तैनाती चौबीस घंटे करने को कहा है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: MDDA ने ऋषिकेश मे की अवैध निर्माण बिल्डिंग सील…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top