Connect with us

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को धार देने दिसंबर में आ सकते है राहुल गांधी,

उत्तराखंड

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को धार देने दिसंबर में आ सकते है राहुल गांधी,

देहरादूनः उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में जुटी है। सियासी सरगर्मियों के बीच भाजपा की ओर से चार दिसंबर को राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली करने वाले है तो वहीं अब खबर है कि पीएम मोदी की जनसभा के जवाब में कांग्रेस भी राहुल गांधी की रैली करा सकती है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दिल्ली से लौटे प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने राहुल गांधी के उत्तराखंड आने के संकेत दिए है। राहुल  दिसंबर के पहले या दूसरे सप्ताह में उत्तराखंड आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आत्महत्या: टिहरी झील मे कूद गई महिला, मौत, कारणों का पता लगा रही पुलिस...

दिल्ली से लौटे प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव से लंबी चर्चा हुई है। पार्टी के वरिष्ठ नेेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दिसंबर के पहले या दूसरे सप्ताह में उत्तराखंड का दौरा कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा मेनिफेस्टो, टिकटों के बंटवारे और दूसरे मसलों पर केंद्रीय नेताओं से उनकी चर्चा हुई है। जिसका शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…

गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक तरफ जहां भाजपा के तमाम बड़े नेता पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं और पीएम मोदी सहित कुछ और नेताओं का उत्तराखंड दौरा होना है। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के किसी बड़े नेता का अभी तक एक भी दौरा नहीं हुआ है। राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने खुद संभाली हुई है। वह लगातार राज्यभर का तूफानी दौरा कर रहे हैं। कांग्रेसी शीघ्र ही किसी बड़े नेता की रैली उत्तराखंड में कराना चाहती है।

यह भी पढ़ें 👉  Influenza A के राष्ट्रीय प्रभावों को लेकर रिपोर्ट तैयार, अब तक इतने लोगों की मौत…

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top