Connect with us

Poltics: सूबे के मुख्यमंत्री धामी आज भरेंगे उप चुनाव का पर्चा, स्टार प्रचारक भी रहेंगे मौजूद…

उत्तराखंड

Poltics: सूबे के मुख्यमंत्री धामी आज भरेंगे उप चुनाव का पर्चा, स्टार प्रचारक भी रहेंगे मौजूद…

चम्पावत उपचुनाव के लिए सज चुके मैदान में आज सोमवार 09 मई को भाजपा के स्टार प्रचारक सीएम के साथ नामांकन रैली का हिस्सा होंगे। बनबसा से लेकर टनकपुर तक 85 किमी में 20 जगहों पर सीएम के स्वागत की तैयारियां जोरों पर है। चम्पावत तहसील पहुंचने के बाद सीएम नामांकन की प्रक्रिया पूरी करेंगे जिसके बाद गोलज्यू का आशीर्वाद लेकर मोटर स्टेशन में जनसभा कार्यक्रम प्रस्तावित है।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…

 

सोमवार को सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बनबसा से रोड-शो के जरिए चम्पावत की ओर रवाना होंगे। इस दौरान विभिन्न जगहों पर सीएम का स्वागत कार्यक्रम रखा गया है। मुख्यमंत्री के नामांकन रैली और जनसभा के दौरान मंत्रिमंडल के चार नेता सौरभ बहुगुणा, सुबोध उनियाल, रेखा आर्य, चंदन राम दास और गणेश जोशी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, 11 जिलों में चेतावनी, स्कूलों में छुट्टी…

साथ ही प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार, भाजपा प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा, दीप्ति शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा के अलावा अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र के सांसद अजय टम्टा और युवा रुद्रपुर के विधायक शिव अरोड़ा, भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा और लोहाघाट के पूर्व विधायक पूरन सिंह फर्त्याल सीएम के कार्यक्रम की शान बढ़ाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: PWD बैजरो मे तैनात इंजीनियर विवेक सस्पेंड, निर्माण कार्यो मे लापरवाही बरतने के आरोप…

नामांकन की पूर्व संध्या पर सीएम के लिए सीट छोड़ने वाले चम्पावत के पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी तैयारियों का जायजा लिया। नामांकन के पश्चात तहसील से गोलज्यू मंदिर तक रैली निकलेगी जिसके बाद सीएम जनसभा करेंगे। जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठन ने बताया कि शाम तक सभी मंत्री और विधायक समेत स्टार प्रचारक चम्पावत विस में पहुंच जाएंगे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top