Connect with us

55 वर्ष से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों को मिली राहत, यहां नहीं करेंगे ड्यूटी…

उत्तराखंड

55 वर्ष से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों को मिली राहत, यहां नहीं करेंगे ड्यूटी…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में चार धाम यात्रा जारी है। इस बार चार धाम यात्रा में रिकार्ड तोड़ श्रद्धालु पहुंच रहे है वहीं इन श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए उत्तराखंड के सभी जिलों से हजारों पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई हैं। इस बीच पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार चारधाम यात्रा के लिए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी को लेकर कड़े निर्देश देते हुए 55 वर्ष से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों को राहत दी है।

यह भी पढ़ें 👉  परिणाम: लैब टेक्नीशियन पदों का परीक्षा परिणाम घोषित, देखें…

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार द्वारा हाईएल्टीट्यूड, विपरीत परिस्थितियों, लम्बी ड्यूटी और पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य को देखते हुए 55 वर्ष से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों की चारधाम ड्यूटी नहीं लगाने हेतु समस्त जनपद प्रभारियों का निर्देशित किया है। बताया जा रहा है कि यह फैसला कांस्टेबलों के उम्र, बीपी, मधुमेह, अस्थमा, या कोई बड़ा मेडिकल ऑपरेशन और मौसम की स्थिति को देखते हुए लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: IAS के ताबड़तोड़ तबादले, देखें…

बताया जा रहा है कि चारधाम यात्रा पर आ रहे श्रद्धालुओं के सगुम दर्शन और सुरक्षित चारधाम यात्रा के लिए उत्तराखण्ड पुलिस के जवान समर्पित हैं। अभी तक 15 लाख से अधिक (गंगोत्री- 3,12,422, यमुनोत्री- 2,82,857, केदारनाथ- 5,37,065, बदरीनाथ- 4,39,782, हेमकुण्ड साहिब- 8,551) श्रद्धालु चारधाम दर्शन कर अपने गनतव्यों को प्रस्थान कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अपडेट: देहरादून ISBT मे हुआ था सामूहिक बलात्कार, आया अपडेट…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top