Connect with us

शैक्षणिक भ्रमण के लिए उत्तराखंड आए पीसीएस अधिकारी को आया हार्ट अटैक, मौत…

उत्तराखंड

शैक्षणिक भ्रमण के लिए उत्तराखंड आए पीसीएस अधिकारी को आया हार्ट अटैक, मौत…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के चमोली जिले से दुखद खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि चमोली के देवाल विकासखंड के घेस बागजी बुग्याल ट्रेक में ट्रैकिंग में आये बिहार कैडर के एक पीसीएस अधिकारी का आज सुबह अचानक निधन हो गया है। निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  मांग: कार्मिको को नियमित करने की मांग, CS को भेजा गया ज्ञापन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बिहार कैडर के 71 पीसीएस राज्य के शैक्षणिक भ्रमण पर हैं। बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को 36 पीसीसी ऑफिसरों का दल लोहाजंग, भैकलताल, ब्रहमताल के भ्रमण पर पहुँचे अन्य 35 सदस्यों का दल इस वर्ष घोषित ट्रक ऑफ द ईयर घेस, बागजी, नागाड़ ट्रेक के भ्रमण पर हैं। जिसमें से एक अधिकारी की अचानक मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: राजकीय मेडिकल कॉलेजों को मिले 104 लैब टैक्नीशियन…

बताया जा रहा है कि मंगलवार को पीसीएस अधिकारियों का दल घेस से बागजी बुग्याल गया। यहां रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह अचानक पीसीएस आफिसर विवेक कुमार का नाश्ता करने के बाद स्वास्थ्य खराब हो गया। जिसके बाद उन्हें गाइड ने घोड़े-खच्चरों की मदद से किसी तरह से घेस लाया गया। यहां से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: इन जनपदो मे भारी बरसात की आशंका, अलर्ट जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top