Connect with us

पौड़ी बस हादसा: सीएम धामी व सांसद निशंक पहुंचे दुर्घटनास्थल, राहत बचाव कार्यों का ले रहे है जायजा…

उत्तराखंड

पौड़ी बस हादसा: सीएम धामी व सांसद निशंक पहुंचे दुर्घटनास्थल, राहत बचाव कार्यों का ले रहे है जायजा…

Pauri Accident: उत्तराखंड को झकझोर कर रख देने वाले पौड़ी दर्दनाक बस हादसे से कई परिवारों में मातम पसर गया है। बस दुर्घटना में 25 लोगों की मृत्यु हो गई है। घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। तो वहीं मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक दुर्घटना स्थल बीरोखाल ब्लॉक के सिमड़ी पहुंचे है और बस दुर्घटना स्थल का निरीक्षण कर रहें हैं। इस दौरान घायलों की सूची भी जारी की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: यमुनोत्री हाइवे पर हादसा, दरक गई चट्टान, मर गया इंसान…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पौड़ी में दुल्हन लेने जा रही बारातियों की बस हादसे का शिकार हो गई। मंगलवार देर शाम जैसे ही घर पर इस हादसे की सूचना मिली तो जश्‍न की जगर मातम पसर गया। हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई और 20 घायलों को खाई से निकालकर अस्‍पतालों में पहुंचाया गया है। हादसे की खबर मिलते ही मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर धामी भी एक्टिव हो गए। उन्‍होंने एसडीआरएफ को लोगों को बचाने के अभियान में तत्‍काल जुटने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, 11 जिलों में चेतावनी, स्कूलों में छुट्टी…

बुधवार सुबह ही सीएम धामी सभी कार्यक्रम रद्द कर दुर्घटना स्थल पहुंचे है। सीएम के साथ सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी हैं। सीएम धामी मौके पर खाई से निकाले जा रहें शवों के रेस्क्यू कार्य और दुर्घटना के कारणों के बारे में अधिकारियों से जायजा लें रहें हैं। दोनों ने दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया और घायलों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि सरकार घायलों को हर संभव मदद देगी। जिन परिवारों ने दुर्घटना में अपनों को खोया है, सरकार हर वक्त उनके साथ खड़ी रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: नशे मे शिक्षक टुन, विद्यालय मे शिक्षा सुन्न…

 

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top