Connect with us

अंकिता भंडारी हत्याकांड में पटवारी गिरफ्तार, खुलेंगे कई राज…

उत्तराखंड

अंकिता भंडारी हत्याकांड में पटवारी गिरफ्तार, खुलेंगे कई राज…

Uttarakhand News: अंकिता भंडारी मर्डर केस में बड़ा अपडेट आ रहा है। एसआईटी ने मामले में क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक वैभव प्रताप सिंह को गिरफ्तारी किया है। बताया जा रहा है कि पटवारी वैभव से लंबी पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। मामले में कार्रवाई जारी है। मामले में कई बड़े राज खुलने की उम्मीद है। वहीं एक मोबाईल भी चीला नहर से मिला है। अगर ये मोबाइल अंकिता का हुआ तो मामले में बड़े खुलासे हो सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एसआइटी ने वनन्तरा रिसार्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की गुमशुदगी के वक्त से संदिग्ध भूमिका में रहे क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक वैभव प्रताप सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को अधिकारियों ने करीब तीन घंटा तक उससे लंबी पूछताछ की थी। लेकिन वह सवालों का सही से जवाब नहीं दे पाया। इस कारण उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले उसे इस कांड में लापरवाही बरतने पर सस्‍पेंड कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  भर्ती: यंहा निकली बम्पर नौकरी, ऐसे करें आवेदन…

बताया जा रहा है कि सीएम पुष्‍कर सिंह धामी इस मामले की जांच के लिए आईपीएस पी रेणुका देवी की अगुआई में एसआईटी टीम गठित कर चुके हैं। शुक्रवार को ही जांच टीम को चीला नहर के पास से एक मोबाइल मिला है। इसे जांच के लिए फरेंसिक लैब में भेजा गया है। अभी तक जांच कर रही एसआईटी को अंकिता का मोबाइल नहीं मिला है। हालांकि, इस मामले के मुख्‍य आरोपी पुलकित आर्य का भी एक मोबाइल गायब बताया जा रहा है। यह जांच के बाद ही पता चलेगा कि मिला मोबाइल किसका है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: इन जनपदो मे भारी बरसात की आशंका, अलर्ट जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top