Connect with us

बागेश्वर उपचुनाव के लिए भाजपा की ओर से पार्वती दास ने किया नामांकन, कही ये बात…

उत्तराखंड

बागेश्वर उपचुनाव के लिए भाजपा की ओर से पार्वती दास ने किया नामांकन, कही ये बात…

Election Update: उत्तराखंड में एक बार फिर चुनावी बिगुल बज गया है। बागेश्वर उपचुनाव के लिए भाजपा की ओर से पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदनराम दास की पत्नी पार्वती दास ने आज अपना नामांकन किया है। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट कैबिनेट मंत्री सौरव बहुगुणा मौजूद रहे। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा कल नामांकन किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बीजेपी ने पार्टी की पुरानी परंपरा के अनुसार, सहानुभूति का दांव चला। पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदनराम दास की पत्नी ने प्रत्याशी बनाए जाने के बाद कई वरिष्ठ नेताओं के साथ नामांकन दाखिल किया। बताया जा रहा है कि इसके बाद बीजेपी नेताओं ने एक जनसभा की, जिसमें तमाम बीजेपी नेता शामिल हुए।  इस जनसभा के दौरान उन्होंने अपील की कि बागेश्वर की जनता बीजेपी उम्मीदवार को भारी मतों से विजय दिलाएं।

यह भी पढ़ें 👉  रोजगार: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई...

वहीं बताया जा रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी पार्वती दास ने कहा कि उनका मकसद पूर्व कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के विकास के कार्यों को आगे बढ़ाना है. उन्होंने आगे कहा कि आज विपक्ष के पास चुनाव लड़ाने को प्रत्याशी तक नहीं है उन्होंने किसी दूसरी पार्टी से प्रत्याशी को टिकट दिया है जो कि पिछली बार के चुनाव में तीसरे नंबर पर आए थे हम बागेश्वर उपचुनाव को भारी मतों से जीतेंगे यहां की जनता हमें दिल खोलकर प्यार दे रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: यमुनोत्री हाइवे पर हादसा, दरक गई चट्टान, मर गया इंसान…

वहीं बीजेपी आलाकमान ने कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा को बागेश्वर उप चुनाव की बागडोर सौंपी है। पिछले कई दिनों से सौरभ बहुगुणा बागेश्वर में रहकर ही बागेश्वर उपचुनाव को जीतने के लिए प्रयास कर रहे हैं। सौरभ बहुगुणा का कहना है कि चंपावत चुनाव से भी ज्यादा अच्छे परिणाम बागेश्वर चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिलेंगे इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  आर्डर: हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से निकाय चुनाव सम्बंधित यह पेश करने को कहा...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top