Connect with us

पॉलिटिक्स: पंजाब असेंबली में राजनेताओं के बीच गहमागहमी,,

उत्तराखंड

पॉलिटिक्स: पंजाब असेंबली में राजनेताओं के बीच गहमागहमी,,

देश। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक विधानसभा में लड़ते दिख रहें है। महिला विधायक एक दूसरे के बाल खीचतें देखी जा सकती है। ये वीडियो पाकिस्तान में चल रहे राजनीतिक ड्रामे के बीच पंजाब असेंबली में रविवार को महिला विधायकों के बीच हाथापाई हुई। बताया जा रहा है कि सरकार और विपक्ष की विधायक आपस में गुत्थमगुत्था हो गईं।

यह भी पढ़ें 👉  लापरवाही: मकान मालिकों को लापरवाही पड़ी महंगी, पुलिस ने किये लाखों के चालान…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार महिला विधायकों के बीच यह विवाद पंजाब का नया मुख्यमंत्री चुनने को लेकर हुआ। पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें महिलाएं एक-दूसरे के साथ झगड़ती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान पुरुष विधायकों ने बीच में आकर महिलाओं को लड़ने से रोका। चीखती-चिल्लाती हुई महिला विधायकों ने एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की की और बाल भी खींचे। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के भंग होने के बाद अब पंजाब विधानसभा के भी भंग होने की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: एक्शन में देहरादून डीएम, बदली वर्षों पुरानी व्यवस्था…

गौरतलब है कि पंजाब के पूर्व गवर्नर चौधरी मोहम्मद सरवर को रविवार सुबह ही पद से हटा दिया गया था, इसके बाद पंजाब से PTI नेता ओमर सरफराज चीमा को गवर्नर बनाया गया। पाकिस्तान सरकार में मौजूद सूत्रों ने बताया कि सरवर को गवर्नर पद से पाकिस्तान मुस्लिम लीग (काएद-ए-आजम) पार्टी के नेता चौधरी परवेज इलाही के कहने पर हटाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  काम की ख़बर: अगर आप टैक्सपेयर हैं तो यह ख़बर आपके लिए ही है...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top