Connect with us

बागेश्वर धाम के मुखिया पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे उत्तराखंंड…

उत्तराखंड

बागेश्वर धाम के मुखिया पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे उत्तराखंंड…

उत्तराखंड में बागेश्वर धाम के मुखिया पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे है। रविवार सुबह एयरपोर्ट पर उनके पहुंचते ही उनके साथ फोटो खिंचवाने को भीड़ उमड़ पड़ी, लेकिन उनकी कड़ी सुरक्षा के कारण कुछ लोग ही उनके साथ फोटो खिंचवा पाए। वह बद्रीनाथ दर्शन करने के लिए रवाना हो गए है।

मिली जानकारी के अनुसार धीरेंद्र शास्त्री विशेष चार्टड प्लेन से आज सुबह 11 बजे एयरपोर्ट पहुंचे थे। जौलीग्रांट के देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वो कड़ी सुरक्षा के बीच बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुए।  उनके कार्यक्रम को गोपनीय रखा गया था। जिस कारण उनके एयरपोर्ट आने के बाद ही एयरपोर्ट कर्मियों को पता चला।

यह भी पढ़ें 👉  भर्ती: यंहा निकली बम्पर नौकरी, ऐसे करें आवेदन…

बताया जा रहा है कि इससे पहले बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसके पास से एक मोबाइल बरामद किया था। जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: यमुनोत्री हाइवे पर हादसा, दरक गई चट्टान, मर गया इंसान…

गौरतलब है कि शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा के खानपुर मंडल अध्यक्ष अक्षय पंवार के नेतृत्व में विकास चौधरी, अर्जुन सैनी, देवेश चौधरी, दीपक रोशवाल ने कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया था। साथ ही एक शिकायती पत्र देते हुए एक युवक द्वारा बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। कहा था कि युवक की इस हरकत से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आघात पहुंचा है। जिसके बाद कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top