Connect with us

OP राजभर का गजब बयान बोले- ट्रेन में 70 सीटों पर 300 यात्री करते है सफर, हम बाइक पर तीन सवारी की देंगे छूट

उत्तराखंड

OP राजभर का गजब बयान बोले- ट्रेन में 70 सीटों पर 300 यात्री करते है सफर, हम बाइक पर तीन सवारी की देंगे छूट

लखनऊः उत्तर प्रदेश योगी सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर राजभर का बयान सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। चुनाव प्रचार के सिलसिले में वाराणसी पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी चुनाव को लेकर वादा किया कि अगर हमारी सरकार आई तो बाइक पर तीन सवारी करने वालों को भी छूट होगी। ओपी राजभर के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजा लेने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  सुविधा: उपनल कार्मिक की दुर्घटना में मृत्यु होने पर आश्रितो को मिलेंगे 50 लाख…

सैकड़ों यूजर्स ओपी राजभर के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। राजभर ने एलान किया कि यूपी में अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो यूपी में बाइक पर तीन सवारी लेकर चलने पर कोई चालान नहीं कटेगा। राजभर ने यह तर्क से साथ कहा कि ‘एक ट्रेन में 70 सीटों पर 300 यात्रियों को ले जाया जाता है और चालान नहीं होता है। अगर तीन लोग बाइक चलाते हैं तो चालान क्यों होता है? जब हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो तीन सवारियां फ्री में बाइक चला सकेंगे, नहीं तो जीप और ट्रेनों का चालान कर देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  चर्चा: डीएम सविन ने आशाओ से उनकी समस्या को जाना, किया संवाद…

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव के लिए राजभर की पार्टी ने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया है। प्रदेश की 403 सीटों पर 7 चरणों में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच मतदान होना है, जिसकी मतगणना 10 मार्च को होगी।

यह भी पढ़ें 👉  सफलता: उत्तराखंड की बेटी शिवानी बनी सेना मे लेफ्टिनेंट, बधाई…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top