Connect with us

उत्तराखंड में यहां दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में यहां दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल…

Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बड़े हादसे की खबर अल्मोड़ा से आ रही है। यहां हल्द्वानी से पिथौरागढ़ जा रही एक पिकअप अल्मोड़ जिले में ओखलकांडा के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: एक बार गंगा फिर उफान पर, चेतावनी रेखा के हुआ पार…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शुक्रवार को सामान से लदी एक पिकअप गाड़ी हल्द्वानी से पिथौरागढ़ की ओर जा रही थी। इस दौरान ओखलगाड़ा के समीप पिकअप अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में पिकअप में बैठे दो लोग गंभीर घायल हो गए। वाहन खाई में गिरा देख स्थानीय लोगों ने अपनी जान जोखिम में डाल रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि इस दौरान अस्पताल ले जाते समय एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे का इलाज जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: वार्निंग लेबल से ऊपर बह रही गंगा,अलर्ट शुरू…

बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान चालक होशियार सिंह पाल निवासी बगड़ीहाट जिला पिथौरागढ़ के रूप में हुई है। जबकि घायल का नाम परिचालक अशोक कुमार निवासी बगड़ीहाट जिला पिथौरागढ़ बताया जा रहा है। घायल की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गई है। उन्होंने बताया कि परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग: भागीरथी मे बहा महिला और बच्चा, टीम रवाना…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top